छत्तीसगढ़

रायपुर स्टेशन पर यात्रियों ने वंदे भारत एक्सप्रेस का किया भव्य स्वागत,,सांसद एवं विधायक रहे मौजूद कांग्रेस विधायकों कड़ी आपत्ति…

 रायपुर : दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर स्टेशन पर यात्रियों ने वंदे भारत एक्सप्रेस का भव्य स्वागत किया। इस दौरान सांसद एवं विधायक भी उपस्थित रहे. इससे पहले वंदेभारत एक्सप्रेस का राजनांदगांव में ऐतिहासिक स्वागत किया गया। और रायपुर भाटापारा के अलावा बिलासपुर में भी ट्रेन के स्वागत के लिए आम और खास वर्ग के लोगों का स्टेशन में जमावड़ा देखनें को मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज सुबह नागपुर से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर बिलासपुर रवाना किया था। देश में वंदेभारत ट्रेन की यह छठवीं ट्रेन है। जो छत्तीसगढ़ के लिए वंदे भारत ट्रेन की शुरूआत होने से भाजपा काफी उत्साहित है। स्थानीय स्टेशन में ट्रेन का स्वागत करने के लिए रायपुर के सांसद सुनील सोनी पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक बृजमोहन अग्रवाल सांसद रमेश पांडे केलावा अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी नेताओं ने ट्रेन के भीतर जाकर अंदरूनी बनावट को देखा। वहीं ट्रेन में सफर कर रहे लोगों से उनका अनुभव जाना।

रायपुर स्टेशन में ट्रेन का स्वागत करने जिलेभर के भाजपा नेताओं का जमावड़ा रहा। अलग-अलग क्षेत्रों से लोग स्वागत करने पहुंचे। ट्रेन की बनावट को देखने के लिए लोग स्टेशन परिसर और रेल्वे ब्रिज में खड़े नजर आए। इस बीच ट्रेन के चालक से भाजपा नेताओं ने बातचीत की।

इधर स्थानीय स्टेशन परिसर में भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारे लगाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button