नेशनल/इंटरनेशनल

बाइक को किया आग के हवाले, पुलिस ने की जांच शुरू, फिर सब चौंक गए

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में दिलजले तीन लड़कों ने एक युवक की बाइक जला डाली. दरअसल मसला यह है कि मोहल्ले की लड़की से युवक की दोस्ती थी. इसी सिलसिले में वह आता रहता था. यह सब मोहल्ले के लड़कों को अच्छा नहीं लगता था. वे उस युवक को सबक सिखाने का मौका ताक रहे थे. इसी बीच बीते दिनों युवक जब रात में अपनी फ्रेंड से मिलने के लिए पहुंचा तो उस मोहल्ले के तीन लड़कों ने पेट्रोल डालकर उसकी बाइक फूंक दी.

खंडवा के कुंडलेश्वर वार्ड में बाइक जलाने की घटना हुई. रहवासियों ने पुलिस और फायर ब्रिगेडकर्मियों को आग की खबर दी. सूचना मिलने पर मोघट पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जलती बाइक पर पानी डालकर आग बुझाई. जो बाइक जली वह पंधाना के आरूद गांव में रहने वाले रामेश्वर की थी.

जब पुलिस ने छानबीन की तो खुलासा हुआ कि कुंडलेश्वर वार्ड में दो नाबालिग लड़कियां किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रही हैं. इनमें से एक की दोस्ती रामेश्वर से थी. रामेश्वर उससे मिलने के लिए आया करता था. यह सब मोहल्ले के कुछ लड़कों को खलने लगा और उन्होंने देर रात उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया.

संदेह के आधार पर पुलिस ने पवन यादव को पकड़ा और सख्ती बरती तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. उसने अपने 2 साथी मोहन योगी और विशाल माली के साथ वारदात करना बताया. दोनों ही आरोपियों की तलाश जारी है.

सीएसपी पूनमचंद यादव ने बताया कि सोमवार रात एक बाइक जलाने की सूचना मिली थी, जिस पर तत्काल पुलिस और फायर की टीम मौके पर पहुंची. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि कुछ युवकों ने घटना को अंजाम दिया है. उनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दो अन्य आरोपी फरार हैं.

सीएसपी ने बताया कि फरियादी अन्य गांव का रहने वाला है जो किराए से उसी इलाके में रहता है. उसका एक घर में आना जाना लगा हुआ था. इसी बात पर चिढ़कर आरोपियों ने उसकी बाइक में आग लगा दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button