Uncategorized

नक्सल प्रभावित सुकमा में एक बार फिर नक्सलियों का उत्पात,, JCB में आग लगाकर ऑपरेटर और ठेकेदार के मुंशी को माआवादियों ने बेरहमी से पीटा

सुकमा नक्सल प्रभावित सुकमा में एक बार फिर नक्सलियों का उत्पात सामने आया हैं। यहां आश्रम भवन के काम में लगे ठेकेदार के मुंशी और जेसीबी के ऑपरेटर को बंधक बनाकर नक्सलियों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसके बाद बौखलाए नक्सलियों ने निर्माण स्थल के पास खड़ी जेसीबी में आग लगाकर फरार हो गये। घटना की जानकारी के बाद पुलिस फोर्स ने सर्चिंग तेज कर दी हैं।

जानकारी के मुताबिक सुकमा जिले के भेज्जी इलाके में आश्रम भवन का निर्माण काम चल रहा है। इस निर्माण काम में जेसीबी समेत अन्य वाहन लगी हुई है। बताया जा रहा हैं कि गुरुवार की देर शाम ग्रामीणों की तरह 12 से 15 माओवादी अचानक निर्माण स्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद उन्होंने निर्माण काम को रुकवा दिया गया। इसके बाद फिर जेसीबी के ऑपरेटर और निर्माण काम करवा रहे मुंशी की बेल्ट और लाठियों से बेरहमी से पिटाई की। मजदूरों को भी काम न करने की धमकी देते हुए मौके से भगा दिया गया।

स्टाफ और जेसीबी ऑपरेटर से मारपीट करने के बाद माओवादियों ने जेसीबी का डीजल टैंक फोड़कर उसमें आग लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी माओवादी जंगल की तरफ चले गए। बताया जा रहा है कि माओवादियों ने जिस जगह वारदात को अंजाम दिया है, वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस कैंप है। वारदात के कुछ देर बाद नक्सलियों की पिटाई से घायल हुए मुंशी और जेसीबी ऑपरेटर दोनों पुलिस के पास पहुंचे और घटना की जानकारी दी गयी। मौके पर पहुंचे जवानों ने जेसीबी में लगी आग को बुझाया गया। माओवादियों की इस बर्बरता के बाद पुलिस ने क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button