नेशनल/इंटरनेशनल

Sonu Sood ने दिखाया सच का आइना, एक बार फिर बने हीरो …

Sonu Sood कोरोना काल से रीयल लाइफ में भी हीरो बने हुए हैं. कभी लोगों के लिए मसीहा बनकर उनकी हर जरूरत को आकर पूरा कर देते तो कभी ऐसे मुद्दे उठा देते हैं जिसपर किसी का ध्यान नहीं गया. हाल ही में Sonu Sood का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह मुंबई की ट्रेन का मुद्दा उठाया है. वीडियो में सोनू चलती ट्रेन के गेट में बैठे ऐसे लाखों लोग की तकलीफ से रूबरू कराए हैं. जिनका जीवन रोज ऐसे ही चलती ट्रेन के गेट में बीताता होगा

एक्टर ने यह वीडियो 13 दिसंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था. वीडियो में Sonu Sood तेज रफ्तार में चल रही ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करते हुए नजर आते हैं. सोनू के इस वीडियो पर उत्तर रेलवे ने नाराजगी जताई. कहा कि यह बहुत ही खतरनाक है.

रेलवे ने Sonu Sood के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रिय सोनू सदू, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है. इस प्रकार के वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है. कृपया ऐसा न करें. सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं. ‘इतना ही नहीं, मुंबई रेलवे पुलिस ने भी Sonu Sood की निंदा की.

जीआरपी मुंबई ने ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘फुटबोर्ड पर सफर करना फिल्मों में मनोरंजन का तरीका हो सकता है, लेकिन असल जिंदगी में नहीं. आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सुनिश्चित करें.

खैर, रेलवे की निंदा और रेलवे पुलिस की बात पर Sonu Sood ने मौका लगते ही ट्वीट कर माफी मांगी. एक्‍टर ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ ट्वीट किया, ‘क्षमा प्रार्थी. बस यूं ही बैठ गया था देखने, कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों गरीब जिनकी जिंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाजों पर गुजरती है. धन्यवाद इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए.’ बात चाहे जो भी हो Sonu Sood ने एक बार फिर से अपनी गलती को स्वीकार कर रेलवे से माफी भी मांग ली और उनके मुंह पर तमाचा भी जड़ दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button