कोरबा

कोरबा से एक बड़ी खबर:हथियारों से हमला कर वर्कशॉप का सामान लूटा, पुलिस पर भी किया हमला, फिर …

कोरबा । कोरबा से एक बड़ी खबर आ रही है। SECL के वर्कशॉप में हथियार की नोंक पर लूट हुई है। इस दौरान लूटेरों ने पुलिस पर भी हमला किया । मामला SECL के बलगी वर्कशॉप की बतायी जा रही है, जहां गुरुवार शाम 10 से 15 लूटेरों नेे धावा बोल दिया। इस दौरान मौजूद कर्मचारियों पर हमला कर लूटेरों ने लाखों का समान लूट लिया। इस दौरान जब कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की, तो कर्मचारियों को भी मारपीट और हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। एक कर्मचारी की आंखें भी फूट गयी है।

इधर, घटना की सूचना पर तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो लूटेरों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया और लूटे गये समानों को लूटकर फरार हो गये। इस मामले में शिकायत दर्ज करायी गयी है। हमले में हरि राम मनोहर, रोहित दशरथ, मोहन नवल, गणपतराम प्रसाद एवं केशव कुंजराम को गंभीर चोट आयी है। वहीं हरिराम एवं रोहित को गंभीर चोटें आई हैं उन्हें उपचार हेतु उच्च चिकित्सालय भेजा गया है। एक कर्मचारी की आंख फूट गयी है। ।

जानकारी के मुताबिक लूटेरों ने पत्थर एवं तलवार से हमला किया। इस मामले में एसईसीएल के श्रमिक संघ के प्रतिनिधियों द्वारा राज्य प्रशासन से कड़ी कार्यवाही की मांग की है। जिससे आए दिन इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो और जान माल की रक्षा हो सके साथ ही कर्मचारी निर्भय होकर अपना रोज के कार्य कर सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button