एंटरटेनमेंट

पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री काफी वायरल हो रही या वीडियो, इसमें अर्जी नहीं बल्कि इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए

नई दिल्ली सोशल मीडिया से लेकर टीवी न्यूज चैनल्स तक, इन दिनों बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री काफी ट्रेंड में बने हुए हैं और हर जगह उनकी चर्चा हो रही है. उन्होंने अपने बातों से लोगों को सोचने पर मजबूर दिया. बीते दिनों महाराष्ट्र के नागपुर में एक शख्स ने पीठाधीश धीरेंद्र पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद से ही वह बेहद ही सुर्खियों में हैं.

 

 

उनके नए-पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग देखना चाहते हैं कि आखिर वह अपने लाइफ में किस तरह के शख्सियत हैं. यही वजह है कि उनका कोई भी वीडियो इंटरनेट पर झट से वायरल हो जाता है. एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है, जिसमें वह क्रिकेट खेल रहे हैं.

हालांकि, इस वीडियो में बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री में कोई चमत्कार नहीं बल्कि क्रिकेट खेलते हुए नजर आए. यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन ट्रेंड के दौरान लोग ऐसे वीडियो को भी बेहद वायरल कर रहे हैं. वह बैट लेकर अपने श्रद्धालुओं के सामने खेलते हुए नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने हाथ बैट लिया हुआ और फिर गेंद आने का इंतजार कर रहे हैं.

जैसे ही किसी ने उनकी तरफ गेंद को फेंका तो जोरदार शॉट लगाया और फिर लोग उनके द्वारा मारे गए शॉट की तारीफ करने लगे. छोटे से क्लिप को देखकर लोग वाहवाही तो कर रहे हैं, लेकिन तंज भी कंस रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button