क्राइम

अजीबो-गरीब मामला:बार-बार मना करने के बावजूद भी जबरदस्ती करता था पति, फिर महिला ने किया ऐसा काम ….

लखनऊ: ठाकुरगंज थाना क्षेत्र से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जिसमें पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसमें पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने विवाद के दौरान उसकी जीभ काट दी और वह लहूलुहान हो गया. इस घटना के बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

पत्नी ने कहा कि कुछ दिन पूर्व ही उसकी मां का निधन हुआ था, जिसके बाद वह मानसिक रूप से दुखी थी और इसी दौरान उसका पति उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहता था

. बार-बार मना करने के बावजूद भी वह जबरदस्ती करने लगा और इसी दौरान उसके पति मुन्ना अहमद ने शारीरिक संबंध बनाते वक्त अपनी पत्नी के मुंह में मुंह डाला और जीभ कट गई.

हालांकि, इस मामले में पुलिस ने महिला सलमा के खिलाफ पति की तहरीर पर आईपीसी की धारा 326 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, इस मामले में एडीसीपी वेस्ट चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि थाना ठाकुरगंज में एक पति-पत्नी का विवाद सामने आया है, जिसमें पति ने यह आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने विवाद के दौरान उसे आहत किया और उसकी जीभ काट दी. थाना ठाकुरगंज में अभियोग रजिस्टर्ड किया गया है और मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है. पीड़ित पति का इलाज चल रहा है.

पत्नी ने कहा कि मेरे साथ मेरे पति जबरदस्ती संबंध बनाना चाह रहे थे, लेकिन मैं नहीं चाह रही थी. क्योंकि कुछ दिन पहले मेरी मां का निधन हुआ था, जिसके चलते मैं मानसिक रूप से दुखी थी और इसी दौरान उन्होंने अपना मुंह मेरे मुंह में डाला और जीभ कट गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button