रायपुर

CM भूपेश बघेल और EX CM रमन सिंह के बिच फिर बयानबाज़ी तल्ख़, कहा – अपनी टिकट की चिंता करें, जाने पूरा मामला

रायपुर CM भूपेश बघेल और EX CM रमन सिंह के बिच फिर बयानबाज़ी तल्ख़ हो गई है। प्रदेश के दोनों ही दिग्गजों ने एक दूसरे पर तंज कस्ते हुए खुद की चिंता करने की नसीहत बड़े ही रूखे अंदाज़ में दिया है। बीजेपी और भाजपा के नेताओं के अलावा कांग्रेस पार्टी पर तीखे बयान से सियासत आने वाले वक्त में और तल्ख़ होने की उम्मीद सियासी पंडित कर रहे हैं। हलाकि डॉ रमन का बयान सामने आने के बाद सीएम भूपेश ने पलटवार किया है।

भूपेश बघेल ने आगे कहा कि केंद्रीय नेतृत्व डॉ.रमन पर विश्वास नहीं कर रहा है। दूसरा मुझे जानकारी मिली है कि सारे विधायकों को कह दिया गया है जो 14 बचे हैं उनकी टिकट तय नहीं है। अपनी टिकट की चिंता करें रमन सिंह। मुख्यमंत्री रहते हुए अपने बेटे को लोकसभा की टिकट नहीं दिला पाए, हमारी चिंता क्यों कर रहे हैं। अपनी चिंता करें अपने पार्टी की चिंता करें। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह बातें कांकेर रवाना होने से पहले रायपुर में कहीं।

कांग्रेस संगठन को घेरते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने कह दिया कि भूपेश बघेल कांग्रेस की चिंता करें, विधायक चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं। रमन सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस के एक नहीं दो नहीं पांच पांच विधायक ने कह दिया है कि अब हम चुनाव लड़ने की स्थिति में नहीं है। डाक्टर रमन का आशय टीएस सिंहदेव सहित कुछ विधायकों के उस बयान से था, कि अब उनकी इच्छा चुनाव लड़ने की नहीं है। रमन सिंह ने कहा कि सरकार में जो स्थिति कांग्रेस की है कि विधायक जो सत्तारूढ़ पार्टी के हैं, उनकी हिम्मत चुनाव लड़ने की नहीं है। मैदान में जाने की स्थिति नहीं है तो अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए बीजेपी की चिंता करने वाले बहुत हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button