एंटरटेनमेंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी के लिए बढ़ाई गई सूर्यगढ़ पैलेस की सुरक्षा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। कपल कुछ घंटे बाद सात फेरे लेगा। इसी बीत खबर है कि शादी की प्राइवेसी बरकरार रखने के लिए सूर्यगढ़ पैलेस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गार्ड्स हथियार के साथ तैनात है।रिपोर्ट्स की मानें तो 3 सुरक्षा एजेंसियां ​​कियारा-सिड की शादी की सुरक्षा व्यवस्था को संभाल रही है। सूत्रों ने कहना है कि सूर्यगढ़ पैलेस के चारों ओर हथियारों के साथ गार्ड तैनात किए गए हैं और मोबाइल फोन का उपयोग करने की किसी को भी परमिशन नहीं है।

बिना इन्वीटेशन के होटल में अंदर जाना लगभग असंभव है। टीम का पूरा फोकस इस बात पर है कि दोनों की शादी की फोटोज लीक न हों। सुरक्षा व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी सिड-कियारा ने तीन एजेंसियों को सौंपी है। एक को शाहरुख खान के पूर्व सिक्युरिटी गार्ड यासीन खान चलाते हैं। होटल में इस एजेंसी के 100 से ज्यादा गार्ड तैनात हैं। इन पर शादी में शामिल होने वाले करीब 150 मेहमानों की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। कहा जा रहा है कि होटल के हर गेस्ट रूम के बाहर और कोने-कोने पर गार्ड तैनात कर दिए गए हैं। सिड-कियारा के आने से पहले तीनों एजेंसियों के चीफ ने सूर्यगढ़ का निरीक्षण किया था।

मुंबई से 15 से 20 सुरक्षा गार्डों की अलग टीम जैसलमेर पहुंच चुकी है। वहीं ईशा अंबानी की सुरक्षा के लिए 25 से 30 अतिरिक्त गार्ड भी लगाए गए हैं।स्थानीय पुलिस यह सुनिश्चित कर रही है कि किसी भी समय होटल के आसपास भीड़ जमा न हो। पुलिस द्वारा चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। सोमवार रात सिड-कियारा की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस मौके पर शाहिद कपूर से लेकर करन जौहर तक बॉलीवुड गानों पर जमकर थिरके। कियारा अडवाणी अपनी शादी में यानी फेरे लेते वक्त लाल रंग का ट्रेडिशनल जोड़ा पहनेंगी। इस जोड़े को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button