एंटरटेनमेंट

सुहागरात के समय ही दुल्हे के अरमानों पर फिरा पानी ,जब पता चला कि …..माथा पकड़ रोने लगा दुल्हा

मुंबईः बड़े ख्वाब सजाकर एक दूल्हे ने शादी की थी, लेकिन सुहागरात के समय ही दुल्हे के अरमानों पर पानी फिर गया। सुहागरात पर ही दुल्हन से जुड़ी ऐसी जानकारी सामने आई कि दुल्हा हीं नहीं परिवार वाले भी जानकर सन्न रह गए।दरअसल, सुहागरात के दिन ही पता चला कि दुल्हन लड़की नहीं बल्कि लड़का है। सोशल मीडिया पर इस शादी की जमकर चर्चा हो रही है

मिली जानकारी अनुसार मुंबई के गोवंडी इलाके में एक शादी धूम-धूम से हुई। दोनों की मुलाकात मुंबई में एक कॉलेज के दौरान हुई थी। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया। मुंबई के कॉलेज में ही दोनों का प्यार काफी आगे बढ़ गया और फिर शादी तक मामला पहुंच गया। दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए राजी हो गए। इसके बाद दोनों की शादी बहुत धूमधाम से करवा दी गई।

रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद सुहागरात के समय दुल्हन ने अपने पति को हर्निया का बहाना बनाकर संबंध बनाने से रोक दिया। शादी के कुछ ही दिन बाद घर वाले दोनों को हनीमून मनाने के लिए कुल्लू भेज दिए। दोनों हनीमून मनाने कुल्लू चले गए लेकिन दुल्हन काफी परेशान थी। हनीमून ट्रिप के दौरान पति को पता चला कि उसकी पत्नी लड़की नहीं एक लड़का है। यह जानने के बाद लड़का हैरान रह गया।

दुल्हन ने लड़के को कहा कि वेजिनोप्लास्टी ऑपरेशन के कारण उसके शरीर में यह बदलाव आया है। दुल्हन ने लड़को को कहा कि अगर वो किसी को भी इसके बारे में बताया तो वह आत्महत्या कर लेगी। बहरहाल अब ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button