क्राइम

कांग्रेसी नेता का कंकाल मिलने से मचा हड़कंप

कांग्रेसी नेता का कंकाल मिलने के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि नेता का कंकाल एक जंगल से मिला है जिसके बाद पुलिस ने उनकी खोपड़ी और पैरों की हड्डियों को बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक़ उनके अवशेष के पास से कांग्रेस पार्टी का एक गमछा मिला है। वे स्थानीय जनपद पंचायत के सदस्य और किसान कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष भी थे। उनके अवशेष मिलने के बाद उनके परिवार में शोक का माहौल है।

बता दें कि आज बुधवार को मध्यप्रदेश के मंडला जिले के बड़हिया तेंदू वन क्षेत्र के जंगलों में मृतक हरि लाल मरावी की हाड़ियाँ बरामद हुई है। बताया जा रहा है की काफी समय से उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और अचानक वे तीन महीने पहले लापता हो गए थे। इसी से यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि शायद वे भटकते हुए जंगलों में पहुंच गए होंगे और शायद वे वापसी का रास्ता न खोज पाए हो और जंगल में ही भटक गए होंगे।

यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि जंगल में भटकने के बाद शायद भूख-प्यास की वजह से उनकी मौत हो गई होगी या फिर किसी जंगली जानवर ने उन पर हमला कर उनके शव को खा लिया होगा।

फिलहाल उनकी हड्डियों को फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेज दिया गया है और टीम अवशेषों की जांच के और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का सही कारण बता पाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button