पॉलिटिक्स

भूपेश बघेल का ED और रमन पर बड़ा हमला, बोले- जेल भेजने का ED को अधिकार, इसलिए बदनाम करने भेज रही अधिकारियों को जेल

रायपुर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह इन दिनों ट्वीटर पर काफी एक्टव हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमन सिंह के ट्विटर पर दिये बयानों को लेकर उन्हें घेरा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि पार्टी के मुख्य प्रवक्ता तो अजय चंद्राकर हैं, लेकिन अजय चंद्राकर को रमन सिंह मौका ही नहीं दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि अकेले ही रमन सिंह कभी ट्वीटर पर तो कभी प्रेस कांफ्रेंस करते रहते हैं और बयान देते रहते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि झीरम मामले की जांच में अ़डंगा कौन डाल रहा है। राज्य सरकार ने जो कमेटी बनायी, उसके खिलाफ NIA कभी कोर्ट में जाती है तो कभी धरमलाल कौशिक पीआईएल लगाते हैं। धरमलाल कौशिक को घेरते हुए उन्होंने कहा कि नान में भी पीआईएल धरमलाल कौशिक ने लगाया था। झीरम की जांच में अड़ंगा लगाने का काम भाजपा ने ही किया है। आपको बता दें कि झीरम की जांच को लेकर कल रमन सिंह ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि.. जनता को कितना गुमराह करोगे दाऊ जी, सवाल सिर्फ एक है कि यह दोहरा चरित्र क्यों? अब कोई इस ट्वीट में “झीरम” शब्द ढूंढ कर दिखा दे, उस जांच पर तो पूरी स्वतंत्रता थी क्या नतीजा निकला? 5 साल होने को आए हैं, जेब से सबूत तो नहीं निकले लेकिन ED ने कांग्रेसी “करतूत” जरूर ढूंढ निकाली है।

वहीं ईडी मामले में रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि जितना काम इस सरकार ने अधिकारियों से लिया वैसा तो हम कभी नहीं ले सकते थे। आखिर शासकीय आवास पर ED के छापे और कोयले में ₹25 प्रति टन जैसी दलाली की ऐतिहासिक उपलब्धि तो कांग्रेसी विश्वविद्यालय की ही उपज हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button