एंटरटेनमेंट

सिद्धार्थ के जानें के बाद पहली बार शादी को लेकर शहनाज़ गिल ने कही बात….

शहनाज़ गिल आज के समय में एक फेमस एक्ट्रेस बन चुकी है बिगबॉस से फेमस हुई शहनाज़ गिल ने सभी का दिल जीत लिया है ,लोग उनकी और सिद्धार्थ की जोड़ी को बहुत पसंद करते थे सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक इस दुनिया से चले जाने का शहनाज को गहरा सदमा लगा था जिसके पश्चात् से उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक चुप्पी साध ली थी। अब, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद, पहली बार शहनाज गिल अपने बॉयफ्रेंड, डेटिंग लाइफ और वेडिंग प्लैन्स को लेकर बोली हैं।

शहनाज ने कुछ समय पहले, अपना एक नया शो, ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ आरम्भ किया है जिसमें तमाम सितारें अपनी फिल्मों को प्रमोट करने आते हैं। इस शो के एक एपिसोड में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आई थीं जिनके सामने शहनाज ने यह खुलासा किया कि वो फिलहाल सिंगल हैं एवं किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं। उनका नाम कई लोगों से जोड़ा गया है मगर वो किसी के साथ नहीं हैं।

डेटिंग एवं बॉयफ्रेंड को लेकर तो शहनाज गिल ने स्पष्ट कर दिया कि वो फिलहाल इस सब में नहीं पड़ रही हैं, शहनाज ने शादी को लेकर भी खुलकर बात की है। उनके शो के नए एपिसोड में यूट्यूबर भुवन बाम आए जिनके सामने उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनका शादी से भरोसा उठ गया है। वो कहती हैं कि कोई नहीं जानता कि आगे क्या होने वाला है तथा ऐसे में हमें हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button