सूरजपुर

महिला तहसीलदार को कार्यभार संभाले दो दिन भी नहीं हुए , लगे कई आरोप..

सूरजपुर। तहसीलदार को अभी कार्यभार संभाले ठीक से दो दिन भी नहीं हुए है कि उनके खिलाफ लामबंदी शुरू हो गई है। हाल ही में यहां पदस्थ तहसीलदार संजय राठौर की जगह पर नई तहसीलदार के रूप में वर्षा बंसल पदस्थ हुई है। उनके खिलाफ भारतीय किसान संघ ने कलेक्टर को एक शिकायत देकर कई आरोप लगाए हैं। ज्ञापन में कहा गया है कि ग्राम-पचिरा राजस्व मंडल पचिरा की पटवारी शशि सिंह द्वारा जनता से राजस्व कार्य करने, अभिलेख दुरुस्ती, चौहदी, ऋण पुस्तिका, बंटवारा, सीमांकन के लिए रुपयों की मांग की जाती है। पैसे नहीं देने या कम देने पर परेशान कर अपने घर का चक्कर कटवाती हैं।

कार्यालय पर कभी उपलब्ध नहीं रहती है। पटवारी अपने घर मुख्य मार्ग गिरवरगंज में रहकर कार्य करती है। इसकी शिकायत मौखिक रूप से जनप्रतिनिधियों ने तहसीलदार वर्षा बंसल से की। आरोप है कि उनके द्वारा भी कहा गया कि पैसे आप लोग क्यूं नहीं दे देते हो, जितना पटवारी मांगती है उतना दो और काम कराओ। ज्ञापन में राजस्व तहसील में खुले आम रुपयों की मांग करने वाले कर्मचारियों पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की गई है

कार्रवाई नहीं होने पर भारतीय किसान संघ द्वारा तहसील कार्यालय के घेराव की चेतावनी दी है। ज्ञापन सौंपने वालों में अरुण राजवाड़े, केदार राजवाड़े, दिनेश राजवाड़े, संजय कुर्रे, सरपंच दिलभरन, शांति सिंह, किरण खेस, नन्दनी सिंह और मनोज पांडेय सहित अन्य लोग शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button