छत्तीसगढ़रायपुर

प्रियांशु के हत्यारों पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर उतरा अग्रवाल समाज

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के समता कॉलोनी में हुए प्रियांशु हत्याकांड को लेकर सोमवार को अग्रसेन भवन जवाहर नगर में उपस्थित होकर समाज के लोगों ने जुलुस निकालकर एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा। अग्रवाल समाज ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इसके अलावा समता कालोनी में एक पुलिस चौकी खोलने की मांग की गई है।

अग्रवाल समाज के अध्यक्ष विजय अग्रवाल ने बताया कि अग्रवाल समाज ने सांकेतिक मौन जूलूस निकाला। विधानसभा सत्र होने की वजह से एसपी अपने कार्यालय में नहीं थे और जुलूस की अनुमति न होने के कारण प्रशासन की ओर से रोकने पर रजबंधा मैदान के पास एडीएम और सीएसपी को एसपी के नाम ज्ञापन सौंप कर जूलूस समाप्त कर दिया गया। मृतक के पिता सुरेश अग्रवाल पेशे से CA हैं, पॉश इलाके समता काॅलोनी में इनका मकान है। प्रियांशु BBA का स्टूडेंट था।

क्या हुआ उस​ दिन

गत 2 मार्च की रात कृष्णा एडलैब्स के पास प्रियांशु अग्रवाल अपने 4-5 साथियों के साथ बातें कर रहा था। तभी रात करीब साढ़े 8 बजे के बीच वहां 19 वर्षीय रोहित यादव आ पहुंचा। उसने प्रियांशु के साथ पैसे को लेकर विवाद करने लगा। मौके पर मौजूद लड़कों ने बताया कि रोहित ने प्रियांशु पर हाथ उठा दिया। इसका विरोध करने पर आरोपी ने अपने पास रखी कैंची से उस पर कई वार कर दिए। काफी खून बह जाने से प्रियांशु की मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button