कांकेर

19 ग्राम पंचायत सचिव निलंबित, एक साथ इतने लोगों पर कार्रवाई से खलबली…जानिए बड़ी वजह….

कांकेर। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने एक साथ 19 ग्राम पंचायत सचिवों को निलंबित करने का आदेश जारी किया है। आदेश जारी होते ही विभाग में खलबली मच गई।

बताया जा रहा है कि सामुदायिक शौचालय निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई हुई है। यह आदेश जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुमीत अग्रवाल ने तत्काल प्रभाव से आदेश जारी किया है।

जनपद पंचायत कांकेर अंतर्गत ग्राम पंचायत मुरागांव के सचिव शिवराम दर्रो, ईरादाह के सचिव महेश मंडावी, कुरिष्टीकुर के सचिव डॉ. प्रसाद प्रधान को निलंबित किया गया है।

इसी प्रकार जनपद पंचायत अंतागढ़ के ग्राम पंचायत अर्रा के सचिव पन्नालाल नेताम, हिन्दूबिनापाल के सचिव नरेश कुमार दुग्गा, बड़ेपिंजोड़ी के सचिव जागेश्वर बघेल, टिमनार के सचिव धरमूराम बघेल, गोड़बिनापाल के सचिव तुलाराम मरकाम को निलंबित किया गया है।

वहीं मासबरस के सचिव पीताम्बर नाग, कानागांव के सचिव राजेन्द्र साहू, हिमोड़ा के सचिव बृजलाल कावड़े और दुगूर्कोंदल जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत गोड़पाल के सचिव दल्लूराम मंडावी, बरहेली के सचिव प्रेमसिंह नाग, कोदापाखा के सचिव कृपाराम बघेल, पचांगी के सचिव रमेश कुमार हिड़को पर गाज गिरी है।

इसके साथ ही ओटेकसा के सचिव सहदेव नरेटी, गुदूम के सचिव जगदेव पांडे, सिवनी के सचिव प्रेमलता हुर्रा और जनपद पंचायत कोयलीबेड़ा के ग्राम पंचायत चांदीपुर के सचिव दीपक सरकार को निलंबित किया गया है. संबंधित सचिवों को निलंबन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button