एंटरटेनमेंट

आखिर क्यों फूट-फूटकर रोने लगी रानी मुखर्जी … जाने इसकी वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जीका एक वीडियो सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो आयोजित प्रमोशनल इवेंट का है।

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जैसे ही सागरिका चक्रवर्ती को स्टेज पर बुलाया जाता है वैसे ही रानी मुखर्जी फूट-फूटकर रोने लगती हैं। करण जौहर ने उन्हें सांभालने की कोशिश करते हैं। लेकिन, उनके आंसू थमने का नाम नहीं लेते हैं। जैसे ही सागरिका चक्रवर्ती ने उन्हें गले लगाती हैं वैसे ही उनके चेहरे पर स्माइल आ जाती है। बता दें, रानी मुखर्जी की आगामी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ की कहानी सागरिका चक्रवर्ती की ही बुक पर आधारित है।

इस वीडियो के अलावा, प्रमोशनल इवेंट का एक वीडियो और सामने आया है। इस वीडियो में रानी मुखर्जी मंच पर आते समय भावुक हो जाती हैं और करण जौहर के पैर छुने लगती हैं।

आपको बता दें, रानी ने अपने करियर की शुरूआत साल 1997 में आई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात से’ की थी। हालांकि, उन्हें पहचान करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से मिली थी।

‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ की बात करें तो ये फिल्म 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी है। आशिमा चिब्बर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रानी के अलावा अनिर्बान भट्टाचार्य, जिम सर्भ और नीना गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button