आरंगछत्तीसगढ़नेशनल/इंटरनेशनल

हजारों की संख्या में मंत्री डहरिया कार्यालय घेरने निकली भाजपाइयों की पुलिस के साथ हुई जमकर झूमा झटकी

आरंग। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा एक्शन मोड पर आ गई है। मोर आवास मोर अधिकार के तहत भाजपा ने शनिवार को आरंग में भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। पूर्व कैबिनेट मंत्री तथा विधायक बृजमोहन अग्रवाल तथा सांसद सुनील सोनी के नेतृत्व में रैली निकालकर भाजपा कार्यकर्ता हजारों की संख्या में प्रदेश के मंत्री तथा स्थानीय विधायक डॉ.शिवकुमार डहरिया के कार्यालय का घेराव करने पहुंच गए।

इस दौरान पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया तो दोनों ओर से जमकर धक्कामुक्की हुई। कार्यकर्ताओं ने तीन लेयर में बने पहले बैरिकेड को तोड़ दिया और आगे बढ़ने का प्रयास किया,लेकिन भाजपा कार्यकर्ता दूसरे लेयर में लगे बेरिकेड्स को भेदने में नाकाम रहे।जिसके बाद भाजपा नेता और कार्यकर्ता जमीन में बैठकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।प्रशासन को ज्ञापन सौंपने के बाद भाजपा का यह प्रदर्शन समाप्त हुआ।

प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे भाजपा नेता 

मंत्री कार्यालय घेराव करने से पहले आयोजित सभा मे उपस्थित भाजपा नेताओं ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर कहा कि प्रदेश सरकार को गरीबो की आह लगेगी,कांग्रेस गरीबो के सपनो को पूरा नही होने दे रही है।प्रदेश में नशे के कारण अपराध बढ़ गया है।कांग्रेस पार्टी नई पीढ़ी को बर्बाद करने का काम कर रही है।चुनावी वादों को पूरा करने में प्रदेश सरकार नाकाम रही।साथ कि आबकारी मंत्री कवासी लखमा द्वारा कुछ दिन पूर्व दिए गए एक बयान पर बृजमोहन अग्रवाल ने कवासी लखमा को दूध भात बताया।

वही रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कहा कि उनके लोकसभा क्षेत्र में 9 विधानसभा क्षेत्र आते है।आरंग क्षेत्र में अब तक 2 करोड़ रुपये के कार्य सांसद निधि से हुए है लेकिन किसी कार्यक्रम में उन्होंने नही बुलाया गया। प्रदेश में ईडी के छापो पर सांसद ने कहा कि जो चोरी करता है उनके घर मे ईडी जाता है।

वही नशा मुक्ति प्रभारी छत्तीसगढ़ वेदराम मनहरे द्वारा भूपेश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि पंचायत में 3 माह पूर्व प्रधानमंत्री आवास के पात्र हितग्राहियों की सूची आ गई है लेकिन उन लोगों को आवास नहीं देना चाहती है इसलिए पुनः सर्वे कराने की बात करते हुए मुख्यमंत्री गरीब जनता की आवास छिनने में लगी हुई है। आगे स्थानीय विधायक डॉ शिवकुमार डहरिया के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि उनके कार्यकर्ताओं उन्हें विकास पुरुष बोलते हैं लेकिन यह कैसा विकास है जहां आरंग के झलमला तालाब के सौंदर्यीकरण के लिए 3 साल पूर्व 6करोड़ रुपया स्वीकृत हुआ था जिसमें से चार करोड़ से अधिक राशि निकल गया है लेकिन उस राशि से मंत्री जी का विकास हुआ है या तालाब का, जनता को जाकर जरूर देखना चाहिए। आगे आरंग के गौरव पथ का उदाहरण देते हुए कहा कि 4 साल से ऊपर हो गया है गौरव पथ बनते बनते आज तक उद्घाटन नहीं हो पाया है क्योंकि जब देखे मरम्मत के ऊपर मरम्मत चल रहा है वह कैसा विकास है

 

उक्त प्रदर्शन के दौरान प्रमुख रूप से जिला प्रभारी प्रहलाद रजक, जिलाध्यक्ष अभिनेष बाबी कश्यप, विधानसभा प्रभारी अनिल पांडे, जिला महामंत्री अनिल अग्रवाल, श्याम कुमार नारंग, पूर्व विधायक संजय ढीढी , नवीन मारकंडे, प्रदेश प्रभारी नशा मुक्ति अभियान छ.ग. वेदराम मनहरे, मंडल अध्यक्ष अभिषेक राजा तम्बोली, लखन साहू, कृष्ण कुमार वर्मा, महामंत्री देवनाथ साहू, चम्मन लाल साहू, भरत राय, नमित यादव, भाजयुमो जिला महामंत्री सुशील जलक्षत्री, भाजयुमो अध्यक्ष रितेश साहू, भूपेश साहू, खुलेश साहू एवं विधानसभा के सभी प्रमुख नेता पदाधिकारी प्रदेश जिला मंडल संगठन एवं मोर्चा, सैकड़ों की संख्या मे हितग्राही एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही ।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button