Uncategorized

अब इस बाल संप्रेक्षण गृह से भागे चार कोरोना पॉज़िटिव अपचारी बालक

महासमुंद। जिले में जेल ब्रेक के बाद अब बाल संप्रेक्षण गृह से चार अपचारी बालक फरार हो गए हैं। चारों अपचारी बालक कोरोना पॉजिटिव बताए जा रहे हैं|

जिले के बरोंडाबाजार स्थित बाल संप्रेक्षण गृह में विचाराधीन रखे गए चार अपचारी बालक फरार हो गए हैं। बालकों के फरार होने से हड़कंप मचा हुआ है। बताया गया है कि ये सभी कोरोना पॉजिटिव हैं। इस वजह से इन्हें अलग से कक्ष में रखा गया था। घटना बीती रात की है।

रात 11 बजे बाल संप्रेक्षण गृह के एक कमरे में कोरोना पॉजिटिव चार अपचारी बालकों को रखा गया था। कमरे का दरवाजा तोड़ने के बाद चारों अपचारी बालक संप्रेक्षण गृह के चारों ओर लगे कटीले तार को पार करके फरार होने में सफल हो गए।

फरार बालकों में से एक गुडरुपारा महासमुंद का निवासी हैं, जो नकबजनी का आरोपी है। दूसरा अपचारी बालक हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले में संप्रेक्षण गृह में था, जो संजय कालोनी बलौदाबाजार निवासी है।

तीसरा अपचारी बालक 16 साल का है। वह पिथौरा थाना क्षेत्र के डूमरपाली में हुई हत्या के आरोप में बंद था। जबकि एक अन्य 16 साल का अपचारी बालक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जो नकबजनी के मामले में आरोपी है।

वह उत्तर प्रदेश के गहरौली हमीरपुर निवासी बताया गया है। फ़िलहाल बाल संप्रेक्षण गृह की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। इस संबध में महासमुन्द एसपी को फोन लगाया गया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button