Uncategorized

एक ही मंडप में रचा ली दो लड़कियों से शादी, जानें मामला

बस्तर। शादी की एक बहुत ही अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां रहने वाले एक युवक ने एक ही मंडप में अपनी दो गर्लफ्रेंड्स के साथ शादी रचा ली है। वह दोनों के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में था। जनवरी को हुए शादी समारोह में 500 मेहमान शामिल हुए। चंदू मौर्य के इस शादी समारोह का इन्विटेशन कार्ड और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

चंदू का कहना है कि दोनों ही उससे प्यार करती थी, इसलिए वह किसी एक को धोखा नहीं दे सकता था। दरअसल, यह सबकुछ तीन साल पहले शुरू हुआ था, जब 24 वर्षीय चंदू मौर्य  टोकापल इलाके में बिजली के खंबे गाड़ने गया हुआ था। वहां उसकी मुलाकात 21 साल की सुंदरी कश्यप से हुई। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

दोनों ने बातचीत शुरू कर दी और इसी दौरान उनका शादी करने का भी प्लान बन गया। एक साल के बाद, 20 वर्षीय युवती हसीना बघेल चंदू के गांव पहुंची। वहां वह अपने रिश्तेदार की शादी अटैंड करने के लिए आई हुई थी। इस बार फिर से वही हुआ, जोकि पहले हुआ था। हसीना ने चंदू को देखा और देखते ही उसे प्यार हो गया। जब हसीना ने चंदू से प्यार का इजहार किया, तो उसने बता दिया कि वह एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में है, लेकिन हसीना ने मोबाइलफोन के जरिए रिलेशनशिप रखने की बात की। हसीना और सुंदरी,दोनों की एक-दूसरे से पहचान हो गई और उन्हें मेरे साथ रिलेशनशिप रखने में कोई आपत्ति नहीं हुई। हम लोग फोन पर ही बातचीत करते थे कि इसी बीच एक दिन हसीना मेरे घर आई और रहना शुरू कर दिया।

वहीं, जब सुंदरी को पता चला कि हसीना चंदू के साथ घर पर रहने लगी है तो उसने भी कुछ ऐसा ही किया। इसके बाद से ही तीनों एक परिवार की तरह घर में रहने लगे। कुछ महीने बीतने के बाद, गांववालों ने चंदू से लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए। लोगों के सवालों से परेशान होकर इसके बाद ही, चंदू ने दोनों से एक साथ शादी करने का फैसला किया। क्योंकि दोनों ही मुझे प्यार करती हैं। मैं उन्हें धोखा नहीं दे सकता था। दोनों ने भी यह तय किया कि वे हमेशा मेरे साथ रहेंगी। शादी समारोह में तकरीबन 500 लोग शामिल हुए।

चंदू ने बताया कि हसीना के परिवारवाले शादी समारोह में आए थे, लेकिन सुंदरी के घरवाले नहीं आए। सुंदरी का मानना है कि एक दिन ऐसा आएगा, जब उसके घरवाले भी मान जाएंगे। उसने कहा, दोनों (माता-पिता) मुझसे खुश नहीं हैं, लेकिन यह बदलेगा। हसीना और मैं, दोनों ही चंदू के साथ खुश हैं और हमेशा साथ में ही रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button