क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में हाथियों का आतंक जारी, तीन लोगों को पैर से कुचलकर मार डाला

जशपुर। जिले के पत्थलगांव वन परिक्षेत्र के दो अलग-अलग गांव के तीन ग्रामीणो को देर रात हाथी ने कुचलकर मार डाला। घटना के बाद गांव मे दहशत का माहौल है। बता दें कि पहली घटना पत्थलगांव से लगभग 20 किलोमीटर दूर डूमरबहार मे घटी है।

दिलसाय राम चौहान पिता सिरजू राम चौहान (55) रविवार को मजदूरी करने के लिए अपने गांव सराईटोला से डूमरबहार गया हुआ था। काम करने के बाद रात के 7 से 8 बजे के बीच जंगल के रास्ते से सराईटोला लौट रहा था। इसी दौरान उसका सामना जंगल के डबरी मे पानी पी रहे हाथी से हो गया। यहीं पर हाथी दिलसाय को सूंड़ से पकड़कर जमीन मे पटक कर अपने पैर से सिर को कुचल दिया जिससे दिलसाय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

दूसरी घटना पत्थलगांव वन परिक्षेत्र के झिमकी गांव मे की है जहां हाथी ने दो बुजुर्गो को मौत के घाट उतार दिया। बिती रात जगत राम पिता छतर राम (62) को अपने घर के बाहर कुछ आवाज सुनाई दिया जिसके बाद वह घर से बाहर निकला इसी दौरान रास्ता पार कर रहे दो हाथियो मे से एक हाथी ने जगत राम पर हमला कर दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसी गांव के करू पिता संत राम (65) रात के लगभग 9 बजे शौच के लिये घर से बाहर गया हुआ था जहां उसका सामना दो हाथियो से हो गया। उसमे से एक हाथी ने करू को पटककर पैर से कुचल दिया जिससे बुजुर्ग की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button