छत्तीसगढ़

प्रधानमंत्री जन-कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के अध्यक्ष की जिम्मेदारी पश्चिम पार्षद अमर बंसल को।

रायपुर। प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के रायपुर पश्चिम विधानसभा अध्यक्ष की जिम्मेदारी सक्रिय पार्षद अमर बंसल को दी गई है….
कार्यालय प्रभारी रोशन खुटे ने उक्त आशय की जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के प्रचार-प्रसार , जन कल्याणकारी योजनाओं को उचित तरीके से क्रियान्वयन कराने ,नीतियों को लागू करने के साथ-साथ इन नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने के लिए क्षेत्र के सजग सक्रिय जुझारू पार्षद श्री अमर बंसल को
रायपुर पश्चिम विधानसभा का अध्यक्ष बनाया गया है । राष्ट्रीय अध्यक्ष पुशेष आर्य एवं प्रदेश संयोजक सच्चिदानंद उपासने के द्वारा अमर बंसल को यह जिम्मेदारी प्रदान की गई है ।

अमर बंसल ने कहा कि मुझे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के द्वारा किए जा रहे कार्यों को जन जन तक पहुंचाने एवं केंद्र की नीतियों के क्रियान्वयन पर नजर रखते हुए उसे लागू करवाने की जो जिम्मेदारी दी गई है उसे मैं अपने पूरे सामर्थ्य का उपयोग कर बेहतर से बेहतर ढंग से क्रियान्वयन के साथ घर-घर तक पहुंचाने का प्रयास करूंगा।

उन्होंने पुशेष आर्य और सच्चिदानंद उपासने के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि मेरे जैसे छोटे कार्यकर्ता को जो दायित्व दिया गया है उसे में पूरी तरह निभाऊंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button