क्राइम

प्रदेश में प्रेम में की पागलपन की सारी हदें पार, पहले मारी युवती को गोली, फिर ली खुद की जान

जयपुर| प्रेम में लोग अपनी सारी हदें भूल जाते हैं और कभी कभी इतना गलत कर बैठते हैं जिसके परिणाम का उन्हे खुद अंदाजा नहीं रहता| हाल ही मामला राजस्थान का है जहां एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी जिंदगी खत्म करने से पहले अपनी शादीशुदा चचेरी बहन पर गोली चला दी। घटना राजस्थान के देवकीनंदनपुरा गांव की है। शख्स की चचेरी बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर है। वहीं शख्स ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शख्स की पहचान घनश्याम मीणा के रूप में हुई है।

घनश्याम कथित रूप से अपनी विवाहित चचेरी बहन के साथ प्यार में था। घनश्याम और उसकी चचेरी बहन एक-दूसरे से मिले और बात कर रहे थे। इस दौरान घनश्याम ने पिस्तौल निकाली और अपनी चचेरी बहन के सिर पर गोली मार दी। इसके बाद घनश्याम ने खुद को गोली मार ली और मौके पर ही दम तोड़ दिया। अतिरिक्त डीसीपी अवनीश शर्मा ने बताया कि महिला को प्रताप नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत बहुत गंभीर है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को अलर्ट किया गया था।

सूचना मिलते ही  पुलिस उपायुक्त हरेंद्र महावर सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की एक टीम के साथ घटनास्थल पर गई। प्रारंभिक जांच में पता चला कि शख्स अपनी चचेरी बहन के साथ प्यार में था और उसने उसे मोबाइल फोन पर फोन करके परेशान करना शुरू कर दिया था। घनश्याम के परिवार वालों ने पहले आश्वासन दिया था कि वह उसे परेशान नहीं करेगा और फिर युवती की शादी कर दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button