क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में 10 साल की बच्ची को सड़क से उठाकर दो बैगा ने किया दुष्कर्म

बालोद/डौंडी। बालोद जिले में दस साल की नाबालिग बच्ची को सड़क से उठाकर उसके साथ बलात्कार करने का शर्मनाक मामला सामने आया है।

घटना डौंडी थाना अंतर्गत एक गांव की है। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात 9 बजे दो बैगा सड़क पर जा रही बच्ची को अपने साथ बाइक पर उठाकर ले गए।

बच्ची को बहला फुसलाकर जंगल में मासूम के साथ दोनों ने बलात्कार किया। बच्ची की चीख पुकार को सुनकर ग्रामीणों ने खोजबीन की तो दो बैगा मासूम को पकड़े हुए मिले। पहले तो ग्रामीणों ने दोनों को बच्चा चोर समझकर उनकी जमकर पिटाई की।

थोड़ी देर बाद जब बच्ची ने अपने साथ हुए हैवानियत की घटना माता-पिता को बताई तो ग्रामीणों का आगबबूला हो गए। दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 4,5,6 पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बाइक से रात 9 बजे पहुंचे थे गांव
डौंडी थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने बताया कि आरोपी मनराखन सोरी और तुलाराम विश्वकर्मा बैगा गुनिया का काम करते हंै।

दोनों ग्राम लिमाउडीह के रहने वाले हैं किसी गांव से तंत्र पूजा कर वापस आ रहे थे। इसी बीच सड़क में अकेली चल रही 10 साल की बच्ची से गांव के एक व्यक्ति का पता पूछा और फिर बहला फुसलाकर जंगल की ओर ले गए।

जब बच्ची काफी देर से घर नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन की । पास ही बच्ची की चीखपुकार सुनी तो तत्काल जंगल की ओर गए। वहां देखा कि दो व्यक्ति बच्ची को पकड़े थे। जिसके बाद पहले तो बच्चा चोर समझकर जमकर पीटा और जब इनके कृत्य को जाना तो और पिटाई कर दी। आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया ।

घटना से डरी सहमी बच्ची, रात भर दहशत में रही
अपने साथ बलात्कार की घटना से बच्ची डरी सहमी है। बार-बार उस घटना को याद कर रोती है। वही परिजन भी दुष्कर्मी आरोपियों को तत्काल कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे है।

हालांकि पुलिस ने दोनों बैगा को गिरफ्तार के पूछताछ किया, जिसमे दोनों ने अपना गुनाह कबूल भी लिया है।

बैगा के पास से नींबू, बंदन, चाकू बरामद
ग्रामीणों के अनुसार पकड़ा गए आरोपी तुलाराम बैगा गुनिया का काम करता है। जो घटना के वक्त भी अपने साथ नींबू बन्दन सहित अन्य तंत्र का सामान रखा हुआ था।

बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बच्ची दुकान में गई हुई थी। जो आधे घंटे बाद भी घर नहीं आई थी। जिसके बाद उन्हें चिंता हुई और भी खोजने के लिए टॉर्च लेकर निकले थे।

इस बीच जंगल की ओर उन्हें बच्ची के चीखने की आवाज सुनाई दी और वे ग्रामीणों के साथ वहां पहुंचा तब घटना का खुलासा हुआ।

थाना प्रभारी डौंडी अनिल ठाकुर ने ग्रामीणों से मामले की जानकारी मिलने के बाद तत्काल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ किया। दोनों आरोपी पर धारा 376, व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button