क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में एक सरफिरे आशिक ने प्रेमिका की  बेरूखी से नाराज होकर  बाजार में युवती को मारी गोली

महासमुन्द। दिन दहाड़े एक सरफिरे आशिक ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने सरेंडर कर दिया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बेलसोढ़ा का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बेलसोढ़ा निवासी रूपा धीवर अपनी बड़ी बहन के साथ गांव के मेडिकल स्टोर्स में दवा लेने गई थी। आरोपी चंद्रशेखरे परमार अपने अन्य दो दोस्तों के साथ मेडिकल स्टोर्स पहुंचे। आरोपी चंद्रशेखर परमार ने प्रेमिका को देखते ही उसे बात करने के लिए अपने करीब बुलाया।

जैसे ही मृतिका रूपा धीवर आरोपी के पास पहुंची आरोपी ने देशी कट्टा से प्रेमिका की हत्या कर दी। अचानक गोली की आवाज से आसपास के लोग अपने दुकानों से बाहर निकले। किसी को कुछ समझ आता इससे पहले अरोपी ने अपने कट्टे से हवाई फायर कर लोगों को भयभीत कर घटना स्थल से फरार हो गया। आरोपी चंद्रशेखर परमार कट्टा लेकर सिटी कोतवाली पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

पुलिस ने बताया कि रूपा धीवर  अपनी बड़ी बहन के साथ गांव के ही मेडिकल स्टोर्स दवा खरीदने के लिए निकली थी। आरोपी चंद्रशेखर परमार ने दो दोस्तों के साथ रूपा गोली मारकर हत्या कर दी।

गौरतलब है कि आरोपी चंद्रशेखर परमार ने पुलिस को बताया कि वह पेशे से ड्राइवर है और रूपा के साथ उसका पिछले डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पिछले कुछ महिनों से रूपा ने मिलना जुलना और बातचीत बंद कर दी थी।

आरोपी के बार-बार बोलने के बाद भी रूपा ने आरोपी के प्रेम को अस्वीकार कर दिया था। इसी बात से आरोपी व्यथित था और डिप्रेशन में चला गया था। रूपा धीवर के प्रेस प्रसंग अस्वीकार करने के बाद आरोपी ने रूपा  को जान से मारने के की योजना बनाई। आरोपी ड्राइवर था इस वजह से वह उत्तर प्रदेश, बिहार जाता आता रहता था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह जब दिल्ली मेरठ गया था, वहीं से वह देशी कट्टा लेकर आया था। आरोपी चंद्रशेखर परमार ने अपने दो दोस्तों के साथ रूपा धीवर को जान से मारने की योजना बनाई।

आरोपी अपने दोस्तों के साथ रूपा धीवर के ग्राम बेलसोंढ़ा पहुंचा। मृतिका अपनी बड़ी बहन के साथ मेडिकल स्टोर्स पहुंची। वहीं तीनों आरोपी भी मेडिकल स्टोर्स पहुंचे। चंद्रशेखर परमार रूपा के पास गया और उसे बात करने के लिए मेडिकल स्टोर्स से बुलाया।

रूपा आरोपी की बात मानकर जैसे ही मेडिकल स्टोर्स से बाहर निकल कर सडक़ पर पहुंची तो आरोपी ने देशी कट्टा कनपटी में अड़ा कर गोली चला थी। गोली लगने से रूपा वहीं घायल होकर गिर गई।

गांव वालों की मदद से रूपा धीवर को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 302 का मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है, साथ ही आरोपी के दो दोस्त की तलाश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button