छत्तीसगढ़

लखना रेत घाट में माफिया सक्रिय , रात्रिकालीन रेत की निकासी जारी सम्बधित विभाग के अधिकारी उदासीन

अभनपुर। क्षेत्र के रेत घाट में लगातार रात्रिकालीन रेत की निकासी जारी है ।वहीं जिम्मेदार अधिकारी को सूचना मिलने के बाद भी मौका स्थल पर न आना भी एक मिलीभगत की ओर इशारा करता है ।

आपको बता दें कि अभनपुर क्षेत्र के  ग्राम पंचायत कोलियारी के लखना रेत घाट में लगातार रेत की निकासी रात को जारी है वहीं इस संबंध में खनिज विभाग के अधिकारी जागृत गायकवाड को फोन करने पर भी अधिकारी द्वारा  न ही जांच करने पहुचे और न ही अब तक कोई कार्यवाही नहीं किया गया ।

रेत की रात में अवैध निकासी सम्बन्धी जानकारी खनिज विभाग के अधिकारी जागृत गायकवाड़ को उनके मोबाइल नम्बर 8602681723  पर लिखित मैसेज करने पर भी अधिकारी द्वारा  न ही मौका जांच पर पहुचे और न ही अभी तक कोई कार्रवाई किया।

इससे साफ साफ इन्ही की ओर इशारा करता है  कि अधिकारी द्वारा संरक्षण प्राप्त ही माना जा सकता है ।आपको बता दे कि इस तरह से अवैध रेत की निकासी कर सरकार को मिलने वाली राशि को चुना लगाने में मिलीभगत कर कोई कसर नही छोड़ा है।इस सम्बंध में उच्च अधिकारियों को फोन से जानकारी दे दी गई है।


अब देखना है कि लखना रेत घाट में अवैध  रात को रेत की निकासी पर क्या कार्यवाही होता है वही सम्बंधित विभाग के जिम्मेदार अधिकारी सुचना मिलने के बाद भी मौका स्थल में जांच न आना व फोन को काटना किस ओर इशारा करता है।

रायल्टी वाले रेत घाट में दिन को रेत निकासी न कर लगातार रात को अवैध तरीके से निकलना अधिकारियों की मिलीभगत की ओर इशारा करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button