क्राइमछत्तीसगढ़

कोरबा में नाबालिग बालिका को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी गिरफ्तार

कोरबा। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने आपरेशन मुस्कान के तहत जिले में गुम बालक,बालिकाओं की बरामदगी के लिए विशेष अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।

इसी तारतम्य मे थाना कोतवाली कोरबा के अप.क्र. 131/2021 धारा 363 भादवि. के प्रकरण में सूचक द्वारा थाना उपस्थित होकर 21 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई कि 19 फरवरी से मेरी नाबालिग बालिका को कोई युवक भगा ले गया है। रिपोर्ट पर अपहृत बालिका एवं आरोपी की पता तलाश की जा रही थी।

पता तलाश के दौरान सीतामणी चौक कोरबा मे लगे सीसीटीव्ही कैमरा के फुटेज के आधार पर आरोपी का फोटो फुटेज मे दिखने पर जिले के सभी थाना,चौकी मे भेजकर जानकारी चाही।

मानिकपुर चौकी के आरक्षक सुरेन्द्र राठौर के द्वारा संदेही आरोपी की पहचान सुखनाथ साहू,जो पूर्व मे धारा 302 भादवि के प्रकरण में सजायाब रह चुका है के पुत्र सूर्यकांत साहू उम्र 20 वर्ष के रूप में की गई। संदेही के बारे में मुखबिरों के माध्यम से पूछताछ कर जानकारी जुटाई।

संदेही को ग्राम पवनी जिला बलौबाजार में होने की आशंका जताई गई। इस पर अति.पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा योगेश साहू के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई।

पुलिस टीम द्वारा अपहृत बालिका एवं आरोपी की पता तलाश के लिए तत्काल मौके पर पहुंचकर बारिकी से पूछताछ कर 24 घंटे के भीतर ही अपहृत बालिका को आरोपी के कब्जे से ग्राम पवनी जिला बलौदाबाजार से सकुशल बरामद किया गया। प्रकरण के आरोपी सूर्यकांत साहू उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button