क्राइमछत्तीसगढ़

राजधानी में दिनदहाड़े सूने घर से चोरों ने एक लाख के जेवर किए पार

रायपुर। डीडीनगर इलाके के गणेश नगर रायपुरा में एक सूने घर में चोरों ने दिनदहाड़े धावा बोलकर आलमारी में रखे एक लाख के जेवर पार कर दिए।

पुलिस के मुताबिक छात्रा लवली जीवतरमानी (19) ने शिकायत दर्ज कराई कि किराए के मकान में वह सपरिवार रह रही हैं। 10 मार्च की दोपहर 12 बजे वह अपनी मां ज्योति जीवतरमानी के साथ ओम मंडली संस्था अग्रोहा कालोनी गई हुई थीं।

इस दौरान घर में ताला बंद था। शाम पांच बजे वापस लौटीं तो दरवाजा खुला और भीतर रखा सारा सामान बिखरा था। आलमारी खुली होने पर जांच की तो दो सोने के कंगन, आठ अंगूठी, दस सोने के टाप्स, एक सोने की चेन, तीन चांदी की पायल, एक चांदी की करधन, आठ नग सोने के लाकेट और कुछ नकदी रकम गायब थी।

दूसरी ओर राशन दुकान से गरीबों का 23 क्विंटल चावल चुरा ले गए बदमाश

जिले के गोबरा नवापारा थाना अंतगर्त पुलिस चौकी चंपारण के टीला गांव स्थित शासकीय उचित मूल्य दुकान में अज्ञात बदमाश धावा बोलकर गरीबों को वितरित करने रखा 23 क्विंटल चावल उड़ा ले गए। शिकायत पर पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया है।

गोबरा नवापारा थाना पुलिस के मुताबिक राशन दुकानदार हेमंत कुमार निषाद ने शिकायत दर्ज कराई कि 12 मार्च की रात टीला गांव स्थित राशन दुकान का चैनल गेट और दरवाजे का ताला तोड़कर भीतर घुसे चोरों ने दुकान में फरवरी महीने के रखे 42 क्विंटल चावल के स्टाक में से 23 क्विंटल चावल पार कर दिया। चोरी गए चावल की कीमत 23 हजार रुपये बताई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button