छत्तीसगढ़

राज्य सरकार बना रही नियम, शादी में 50 लोग ही हो सकेंगे शामिल, मंत्री टीएस सिंहदेव ने दी जानकारी

रायपुर। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार फिर से खख्ती बरतने जा रही है। पहले की तरह शादी में लोगों की उपस्थिति को लेकर नए नियम बना रही है। वहीं मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ 500 रुपए का जुर्माना लगाने पर विचार कर रही है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना के बढ़ते मामलों के रोकथाम को लेकर किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी है। बताया कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नियम बन रहा है। नियमों में पहले की तरह फिर से शादी समारोह में सिर्फ 50 लोगों की ही उपस्थिति हो सकती है। वहीं मास्क नहीं पहनने पर 500 का जुर्माना लगाया जा सकता है।

 

छत्तीसगढ़ में आज 1910 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 460 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं दूसरी ओर 12 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। प्रदेश में अब तक 3982 कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो चुकी है।

प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 लाख 27 हजार 588 संक्रमित हो गई है। वहीं ​अब तक 3 लाख 13 हजार 115 मरीज स्वस्थ हुए हैं। नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 10491 हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button