छत्तीसगढ़

अब छत्तीसगढ़ की बिगड़ी स्थिति- स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि जब नया रायपुर के शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी क्रिकेट मैच के आयोजन को अनुमति दी गई थी, तब कोरोना नियंत्रित था। जैसे ही कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी, स्टेडियम में भीड़ को नियंत्रित रखने और कोरोना के संक्रमण का फैलाव रोकने कोशिशें शुरू हो गई थीं। स्टेडियम में दर्शकों की संख्या भी आधी कर दी गई थी, लेकिन मैच के दौरान लोगों के उत्साह को रोक पाना कई बार संभव नहीं रहता है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरोना बढ़ने के लिए सरकार की ओर से आयोजित रोड सेफ्टी क्रिकेट प्रतियोगिता है। आयोजन में कोरोना से बचाव के उपाय का पालन नहीं किया गया। कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता के स्वास्थ्य को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

वैक्सीन लगवाने की अपील की, ताकि कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके। साथ ही यह भी कहा कि लोग बिना मास्क ने न निकलें। वहीं, भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बिना मास्क की तस्वीर को पोस्ट करके सरकार को घेरने की कोशिश की।

सरकार कर रही बचाव के उपाय, महाराष्ट्र से तुलना गलत: चौबे

मंत्री रविंद्र चौबे ने एक बार फिर साफ किया कि रायपुर में लाकडाउन नहीं लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना की समीक्षा की है और जिला स्तर पर इंतजाम किया जा रहा है। चौबे ने कहा कि महाराष्ट्र में छत्तीसगढ़ से दस गुना ज्यादा संक्रमण है। सरकार बचाव के सभी उपाय कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button