क्राइमछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में शराब के नशे में धुत रही मां, बगल में सो रही बच्ची ने तोड़ा दम

रायपुर। धमतरी में एक दर्दनाक घटना हुई। शराब के नशे में धुत एक मां अपनी डेढ़ माह की मासूम बच्ची को लेकर सोती रही। सुबह होश आया तो बगल में बच्‍ची की लाश मिली। बच्ची की मौत का कारण अब तक स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिटी कोतवाली प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया कि धमतरी शहर के सुंदरगंज वार्ड निवासी 26 वर्षीय राजमीत कौर नशे की आदी है। पति हरमीत कौर मोटर मैकेनिक है। इनकी दो बच्चियां हैं।

एक डेढ़ माह की और दूसरी दो वर्ष की है। महिला रात से नशे में धुत थी। उसके बाजू में डेढ़ माह की बच्ची सोई हुई थी। बच्ची सुबह मृत मिली। महिला नशे में इस कदर धुत थी कि उसे पता ही नहीं था कि बच्ची की मौत हो चुकी है।

वह कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं थी। मौत के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद वास्तविक कारण पता चल पाएगा। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बच्ची की मौत को लेकर पुलिस कई तरह से कयास लगा रही है।

बच्ची की मौत भूख से होने की आशंका जताई जा रही है, क्‍योंकि मां शराब के नशे में धुत थी। होश में न होने से वह बच्‍ची को दूध तक नहीं पिला सकी। इस बात में कितनी सच्‍चाई है, जांच के बाद ही स्‍पष्‍ट हो सकेगा।

वहीं, पुलिस यह भी मान रही है कि मां की शरीर में दबने से भी बच्‍ची की मौत हो सकती है। इस तरह की शहर में यह पहली घटना है, जब कोई मां शराब के नशे में धुत होकर सोती रही और उनकी मासूम की मौत हो गई। पुलिस बच्ची की मां राजमीत कौर से पूछताछ कर रही है, लेकिन उनके पास कोई स्पष्ट जवाब नहीं है।

वहीं, इस संबंध में बच्‍ची के पिता को कोई जवाब अब तक सामने नहीं आया है। फिलहाल पुलिस के लिए बच्ची की मौत से पर्दा उठा पाना किसी चुनौती से कम नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button