क्राइमछत्तीसगढ़

रायपुर पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, दो ड्रग्स तस्कर पकड़ाए, पंजाब और धमतरी से पहुंचे थे राजधानी

रायपुर। राजधानी पुलिस ऑपरेशन क्लीन के तहत कबीर नगर और आमानाका क्षेत्र से दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपी पंजाब और धमतरी से चरस और हीरोइन बेचने आए थे। दोनों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। बता दें कि नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस आपरेशन क्लीन लगातार चला रही है।

इसके तहत पुलिस को मुखबिर से कवि नगर और आमानाका क्षेत्र में ड्रग्स तस्करी की जानकारी मिली थी। इसके बाद आईपीएस अंकिता शर्मा के नेतृत्व में पुलिस की दो टीमों ने दबिश देकर कबीर नगर क्षेत्र से रंजीत सिंह को पकड़ा। उसके कब्जे से 52 ग्राम चरस जब्त किया गया​।

इसकी कीमत 2 लाख 40 हजार आंकी जा रही है। इसी तरह एक टीम आमानाका इलाके से बलविंदर सिंह पन्नू को पकड़ा, उसके कब्जे से 4 ग्राम हीरोइन को किन का मिक्स पाउडर जब्त किया है।

बताया जा रहा है कि रंजीत धमतरी का रहने वाला है और चरस सप्लाई करने का भी नगर क्षेत्र पहुंचा था। इसी तरह बलविंदर पंजाब से ड्रग्स से लेकर पहुंचा था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

देर रात स्पेशल वैज्ञानिक से जांच कराने पर हीरोइन और कोकीन मिक्स कर चिट्टा निकला। माना जा रहा है कि यह पाकिस्तान से सप्लाई होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button