छत्तीसगढ़

राजधानी के गुढ़ियारी थाने में फूटा कोरोना बम

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कोहराम जारी है. कोरोना पुलिसकर्मियों को लगातार अपने आगोश में ले रहा है. राजधानी में एक के बाद एक पुलिसकर्मी कोरोना के चपेट में आ रहे हैं.

हाल ही में गुढ़ियारी थाने में कोरोना बम फूटा है. गुढ़ियारी थाने के 12 आरक्षक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.रायपुर में अबतक 86 पुलिस जवान कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

पुलिस विभाग में दहशत का माहौल है. बावजूद इसके पुलिसकर्मी कोरोना को मात दिलाने के लिए सड़कों पर तैनात हैं. कोरोना गाइडलाइन्स का लोगों से लगातार सख्ती से पालन करा रहे हैं. लोगों से लगातार कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाने की अपील कर रहे हैं.

86 पुलिसकर्मी कोरोना के जद में

राजधानी के गुढ़ियारी थाने में कोरोना बम फूटने के कारण अबतक 86 पुलिसकर्मी कोरोना के जद में आ चुके हैं. कोरोना वायरस से अबतक रायपुर में 2 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है.

पुलिसकर्मियों कोरोना को लेकर डर का माहौल है, लेकिन पुलिस के बड़े अधिकारी लगातार जवानों का हौसला आफजाई कर रहे हैं. इससे पुलिस जवान अपनी ड्यूटी बखूबी निभा रहे हैं.

रायपुर में कोरोना संक्रमण को लेकर एसएसपी अजय यादव ने जनता से की अपील है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की समय सीमा आगे न बढ़े, इसलिए आग लोग घर पर ही रहें. एसएसपी ने कहा कि पुलिस के जवान बड़ी संख्या में संक्रमित हो रहे हैं, लेकिन पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए सड़कों पर तैनात है.

एसएसपी अजय यादव ने कहा कि पुलिस के जवान अपनी ड्यूटी बखूबी निभा रहे हैं. पुलिसकर्मी लगातार कोरोना के चपेट में आ रहे हैं. इसके बाद भी लोग बेवजह घूम रहे हैं. एसएसपी ने कहा कि लोग अब बेवजह घूमते पाए गए, तो सीधे चालानी कार्रवाई की जाएगी.

साथ उसकी गाड़ियां भी जब्त की जाएगी. अब तक करीब 86 जवान कोविड पॉजिटिव आ चुके हैं. 2 लोगों की मौत हो चुकी है. आप लोग सावधान और सतर्क रहें.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button