छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री ने भाजपा को दी चुनौती, कहा- आरोप लगाने से पहले आंकड़ें बताएं

रायपुर। प्रदेश में बढ़े कोरोना संक्रमण पर विपक्ष राज्य सरकार को लगातार घेर रहा है। विपक्ष की ओर से जारी बयानों में कोरोना की जंग में सरकार को फेल साबित किया जा रहा है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर भाजपा को जवाब दिया है।

राज्य सरकार की ओर से कोरोना संकट से जूझने के हरसंभव उपाय किए जा रहे हैं। जांच और वैक्सीनेशन में छत्तीसगढ़ सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले राज्यों में से एक है। अगर हमें पर्याप्त संख्या में वैक्सीन एक सप्ताह पहले ही मिल जाए तो हम और बेहतर कर सकते हैं।

भाजपा ने पहले ताली-थाली बजवाई, मोमबत्ती जलाई, पटाखे फोड़े और अब वे गाल बजा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि संकट का समय है भाजपा अफवाह फैलाना बंद करें। साथ ही उन्होंने भाजपा को चुनौती दी है कि आरोप लगाने से पहले आंकड़ें देकर बताएं कि कौन सा भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ से बेहतर कर रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से अपील की थी कि टीका उत्सव मनाया जाए। थाली-ताली बजाने वाले लोग टीका उत्सव के लिए नहीं निकले। गुुरुवार को हुई सर्वदलीय बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तक नहीं आए। भाजपा के लोगों ने अब मोदी की बात मानना बंद कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button