छत्तीसगढ़

रायपुर में बृजमोहन अग्रवाल की पहल पर 200 बिस्तर का निःशुल्क कृति कोविड केयर सेंटर की हुई शुरूआत

रायपुर। बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल की ये पहल देश के नेताओं के लिए मिशाल बना हुआ है। संकट के इस घड़ी में दिखावे की राजनीती न कर लोगों की सेवा के लिए आगे आना सेवादार देवदूत के सामान है।गरीबों को अब घबराने की जरूरत नहीं है। फ्री में सेवा उपलब्ध है। बृजमोहन अग्रवाल और उसका परिवार मुफ्त में गरीबों की सेवा के लिए कॉलेज को हॉस्पिटल में बदल दिया। तन-मन धन से निःस्वार्थ भाव से सेवा कर रहा है।

कोरोना महामारी काल में जहां सोशल डिस्टेंस और पीडि़तों को रेमडिसिविर इंजेक्शन के नाम पर राजनीति कर रहे है, सरकार और विपक्ष दल आरोप-प्रत्यारोप लगाकर जनता को बरगलाकर कानून कायदे की धजिज्यां उड़ा रहे है, वहीं पूर्व मंत्री और दक्षिण रायपुर के विधायक बृजमोहन अग्रवाल खामोशी से राजनीति से उपर उठकर राजधानी और प्रदेश की किसी भी क्षेत्र के कोरोना पीडि़त जनता की एक काल आने पर सेवादार देवदूत की भूमिका में खड़े होकर गरीब पीडि़त मानवता की सेवा में जुटे हुए है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री, वर्तमान में रायपुर दक्षिण से विधायक बृजमोहन अग्रवाल की पहल पर इस निःशुल्क कोविड अस्पताल की व्यवस्था की गई है। कृति कोविड केयर सेंटर के बारे कालेज के संचालक अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि रायपुर के एजुकेशन हब नरदहा स्थित कृति कालेज में 200 बेड की व्यवस्था की गई हैं जिसमे 50 बिस्तर में ऑक्सीजन की भी व्यवस्था है। इसका संचालन शहर के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. कमलेश्वर अग्रवाल के मार्गदर्शन में होगा। यहां पर कोरोना के सामान्य मरीजों का इलाज किया जा सकेगा, जिसके लिए पर्याप्त मेडिकल स्टाफ की व्यवस्था की गई हैं। यहां भर्ती होने के लिए इन नंबरों 9329113667, 9329114492, 9329452858 पर सम्पर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button