छत्तीसगढ़

राजधानी में 2 अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार, महंगे ब्रांड की अंग्रेजी शराब जब्त

रायपुर। साइबर सेल और आमानाका पुलिस ने दो अंतरराज्यीय शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से कोलकाता की शराब बरामद हुई है। आरोपी अलग-अलग बैग में कपड़ों व पेपर के बीच शराब छिपा कर रखे थे।मुखबिर की सूचना पर पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की है। दोनों के पास से अलग-अलग महंगे ब्रांड की 28 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गई है।

शराब की कीमत लगभग 1,50,000 रुपए है। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी कोलकाता के निवासी हैं। इनमें दिनेश जायसवाल (55 वर्ष) राजेन्द्र प्रसाद कॉलोनी टालीगंज कोलकाता थाना गोल्फग्रीन पश्चिम बंगाल और दानिश अरीब खान (25 वर्ष ) छातुबाबू लेन थाना इयली कोलकाता, हाल पता विक्रमगढ़ थाना लेकगार्डन (पश्चिम बंगाल) के रहने वाला हैं।

आरोपियों के खिलाफ थाना आमानाका में धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। साइबर सेल की टीम को सूचना मिली थी कि थाना आमानाका क्षेत्रांतर्गत टाटीबंध स्थित ओव्हरब्रीज के पास दो व्यक्ति बैग में शराब रखे हैं।

कहीं जाने की फिराक में है। इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक माहेश्वरी ने साइबर सेल एवं थाना आमानाका की संयुक्त टीम को आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ने के निर्देश दिए। टीम ने मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंची। दोनों आरोपियों से पूछताछ में मिले गोलमोल जवाब से पुलिस टीम ने बैग की तलाशी ली तो शराब की बोतलें बरामद हुई। दोनों कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button