क्राइमछत्तीसगढ़

महासमुंद में महिला सरपंच के गले से मंगलसूत्र छीनकर भाग रहे युवक की हुई पिटाई… आरोपी युवक पुलिस के गिरफ्त से बाहर…

महासमुंद। जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटद दूर स्थिति ग्राम चिंगरौद के महिला सरपंच के साथ गाली गलौज और मारपीट का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवक ने उसके गले में पहने दो तोले के मंगलसूत्र को छिनकर भाग गया। युवक गांव का ही रहने वाला है।

वह पिछले कई सालों से सरपंच को परेशान करता आ रहा है। इसकी शिकायत पहले भी सरपंच ने कोतवाली पुलिस से की थी। शनिवार को भी महिला सरपंच सहित 20 सरपंच व पंच शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपी पर तत्काल कार्रवाई की मांग की।

ग्राम चिंगरौद की सरपंच लुकेश्वरी साहू ने बताया कि गांव का धनेश्वर निषाद पिछले कई सालों से रुपए मांगकर परेशान करता आ रहा है। मना करने के बावजूद वह नहीं मानता। बता दें कि सरपंच का गांव में किराना का दुकान है। वह शनिवार को सुबह अपने दुकान में थी।

सुबह साढ़े सात बजे आरोपी धनेश्वर निषाद दुकान में आया और सामान लेकर घर जाने लगा। जब सरपंच ने रुपए की मांग की तो, नहीं दूंगा करके चला गया। सरपंच दुकान से बाहर निकल उसके पीछे रुपए मांगने गई तो आरोपी युवक ने उसके साथ मारपीट किया और गले में पहने दो तोले के मंगलसूत्र को छिनकर भाग गया।

इसके बाद आरोपी युवक पर कार्रवाई की मांग करने थाना प्रभारी के पास आई हूं। ज्ञापन सौंपने के दौरान बेलसोंडा सरपंच श्रीमती भामनी पोखन चंद्राकर, उपसरपंच हुलसी जितेंद्र चंद्राकर, कांपा सरपंच गजानंद साहू, खैरा सरपंच नीलम कोसरे, भलेसर सरपंच टेेमीन टिकेश्वर साहू, कनेकेरा सरपंच नीलकंठ साहू, शेर सरपंच खुमान सिंह, घोड़ारी सरपंच पति जोगी निषाद मौजूद थे।

आरोपी युवक पुलिस के गिरफ्त से बाहर

थाना प्रभारी शेर सिंह बंदे ने बताया कि चिंगरौद की सरंपच लुकेश्वरी साहू आरोपी धनेश्वर निषाद की शिकायत लेकर थाने आई थी और ज्ञापन सौंपा है। आरोपी युवक को टीम पकडऩे के लिए रवाना हुई है, लेकिन देर रात तक आरोपी नहीं पकड़ा गया है। टीम लगातार उस पर नजर बनाई हुई है। उन्होंने बताया कि इनके बीच पुराना विवाद है। 6 महीने पूर्व सरपंच के घर चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button