छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री सुगम सड़क योजना से बच्चों को कीचड़ से मिलेगी राहत : देवांगन

आरंग। आरंग ब्लाक के ग्राम छांतापार के प्राथमिक स्कूल में 4 लाख 17 हजार की लागत से सुगम सड़क योजना के तहत पक्की सीसी रोड निर्माण कार्य का आज भूमि पूजन किया गया इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में खिलेश देवांगन जनपद अध्यक्ष आरंग के हाथों हुई ।

कैबिनेट मंत्री डॉ शिव डहरिया के निर्देश पर आरंग विधानसभा के सभी सरकारी स्कूलों को पक्की सड़क से जोड़कर स्कूलों की कीचड़ मुक्त करने का अभियान अब धरातल में उतरते दिख रहा है हर साल बरसात के दिनों में स्कूलों में सड़क पर कीचड़ हो जाता था ।

जनपद पंचायत अध्यक्ष खिलेश देवांगन ने कहा कि सरकार के सभी शासकीय भवनों तक पक्का पहुंच मार्ग बनाने के लिये कांग्रेस सरकार की सार्थक पहल है, जिसे क्षेत्र के आम जनता को प्रत्यक्ष रूप से राहत मिलेगी।

ग्रामीणों की मांग पर मंत्री डॉ शिव डहरिया ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के हर एक गांव के सभी स्कूलो में सड़क निर्माण के लिए प्रस्ताव पास कराया, जिसके तहत ग्राम पंचायत छातापार में 4 लाख 17 हजार रु. की प्रशासनिक स्वीकृति मिली है ।

वही इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में खिलेश देवांगन ,अध्यक्ष जनपद पंचायत आरंग,जनपद सदस्य प्रतिनिधि पिंटू कुर्रे ,सरपंच राजेश चंद्राकर , उपसरपंच भागवत सोनवानी , पंच ममता घनाराम, कविता सोनजीत, हेलुराम, अरविंद पटेल, दयाराम धीवर ,डोरेलाल, ठाकुर राम, नाथूराम भगेलाराम ,फिरन्ता राम ,राजेश टंडन, भगाराम, नागेश टंडन ,प्रधानपाठक जेपी चंद्राकर रोमेश भरजद्वाज चंद्रशेखर साहू समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button