क्राइमछत्तीसगढ़

Breaking :कोलनगरी में कार और बस में भिड़ंत, विधायक के बेटे सहित तीन की मौत

कोरबा। कोलनगरी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। दरअसल बस और कार में भिड़ंत से मरवाही विधायक के बेटे समेत तीन अन्य लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद तीनों युवकों की बॉडी कार में बुरी तरह फंस गई थी, जिसे गैस कटर की सहायता से बाहर निकाला गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों की पहचान की।

दुर्घटना कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरपाली का है। हादसा बीती रात की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार कार और बस की भिड़ंत में मरवाही विधायक केके ध्रुव के बेटे बांगों विद्युत विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता प्रवीण कुमार ध्रुव, जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार कंवर और ठेका श्रमिक शंकर सिंह पोर्ते की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि तीनों बिंझरा से बांगों वापसी के दौरान बरपाली के पास अम्बिकापुर की ओर से आ रहे बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी तथा थाना प्रभारी नवीन देवांगन तथा बांगों पुलिस मौके पर पहुंचे और दुर्घटना ग्रस्त कार बस में जाकर फंस जाने की वजह से तीनों मृतकों के शव को घण्टों रेस्क्यू कर गैस कटर के जरिए निकाला गया। घटना की सूचना मिलते ही विधायक केके ध्रुव कटघोरा पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना कार्रवाई में जुट गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button