छत्तीसगढ़

सेक्स ऑफर का विरोध करने वाली महिला को सरेआम पीटने वाला BJP पार्षद को पकड़ने में पुलिस असफल

सिमगा। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पहले वीडियो में एक महिला अपने पति के सामने पति के दोस्त पर आरोप लगा रही थी कि पति का दोस्त महिला को सेक्स के लिए ऑफर करता है । दूसरी वीडियो में दिख रहा था कि महिला और उसकी बेटी को पार्षद और उसका साथी खुलेआम पीट रहा है । महिला ने हिम्मत दिखाकर आरोपी पार्षद और उसके दोस्त के ऊपर FIR दर्ज करवाई लेकिन स्मार्ट पुलिस अभी भी आरोपी पार्षद को नहीं पकड़ पाई है ।

आपको बताते चले कि पिछले दिनों बलौदाबाजार जिले के सिमगा में एक महिला और उसकी बेटी को बीच बाजार सरेआम सबके सामने पीटने का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद महिला ने थाने पहुच कर मारपीट करने वाले बीजेपी पार्षद सूर्यकांत ताम्रकार और उसके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया था। जिसमे एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था लेकिन मुख्य आरोपी बीजेपी पार्षद सूर्यकांत ताम्रकार अभी भी फरार चल रहा है। जिसको जल्द गिरफ्तार करने और उचित कार्यवाही की मांग को लेकर बलौदाबाजार शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पीड़ित महिला और उसकी बेटी के साथ बलौदाबाजार SP कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की।

पूरा मामला बलौदाबाजार जिले के सिमगा का है जहां के एक बीजेपी पार्षद ने अपने दोस्त की पत्नी को ही सेक्स का ऑफर दे डाला। इससे भड़की महिला ने पार्षद को अपने घर में ही चप्पल से पिटाई कर दी। लेकिन मामला यही खत्म नही हुआ….. 15 दिन बाद जब पार्षद ने महिला से दोबारा अश्लीलता से बात की और संबंध बनाने के लिए कहा तो महिला 23 अगस्त को डंडा लेकर पार्षद की दुकान पर पहुची तो पार्षद ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बीच बाजार सरेआम सबके सामने महिला और उसकी बेटी को जमीन में घसीटते हुए पिटाई कर दी, जयसक वीडियो भी जमकर वायरल भी हुआ। इस घटना के बाद महिला सिमगा थाना पहुची और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन मुख्य आरोपी बीजेपी पार्षद को अबतक पकड़ने में नाकाम है। आरोपी के अबतक गिरफ्तारी नही होने से नाराज महिला ने शिवसेना के कार्यकर्ताओं से मदद की गुहार लगाई और बलौदाबाजार SP कार्यालय के सामने शिवसेना के कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गयी। साथ ही आरोपी पार्षद को जल्द गिरफ्तार कर उचित कार्यवाही को मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा है।

बलौदाबाजार शिवसेना जिलाध्यक्ष संतोष यदु के आरोपी पार्षद की अबतक गिरफ्तारी नही होने से इसके पीछे पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी को बचाने और जानबूझकर गिरफ्तार नही करने का भी आरोप लगाया है। जिलाध्यक्ष संतोष यदु और सिटी कोतवाली प्रभारी महेश ध्रुव के बीच इस बात हो लेकर तीखी नोकझोक भी देखने को मिली है। लेकिन इन सबके बाद सवाल अब भी है कि एक महिला को सरेआम आम पीटने वाला आरोपी आखिरकार अबतक कैसे पुलिस के पकड़ में नही आ रहा है…..??

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button