छत्तीसगढ़

राजधानी में टेबल टेनिस में सुरभि और याशिका वैसवाड़े ने प्रथम स्थान पर

रायपुर। राजधानी टेबल टेनिस संघ जिला रायपुर द्वारा 27 से 30 अगस्त तक सप्रे शाला टेबल टेनिस हाल में प्रतियोगिता चल रही है।

शनिवार को खेले गए मैचों में पुरुष वर्ग में सागर घाटगे, अभिषेक राज, अरिंदम देबनाथ, विशाल डेकाटे, राजीव साहू, श्लोक सोनी, करण मल्होत्रा, प्रणय चौहान ने सुपर लीग में प्रवेश किया। सब जूनियर बालक वर्ग से करण मल्होत्रा, एंर्ड्यू, अर्जुन मल्होत्रा, यशवंत डेकाटे ने सुपर लीग में प्रवेश किया।

महिला वर्ग :

सुरभि मोदी ने शिल्पी घोष, बी.सोनाक्षी राव, चहक कटारिया तथा कौशिकी खाखरिया को 3-0 से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा शिल्पी घोष ने बी सोनाक्षी राव , चहक कटारिया तथा कौशिकी खाखरिया को 3-0 से हराकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

होप्स बालिका (U-11) वर्ग –

याशिका वैसवाड़े ने समाया पांडे, वेदी, लावण्या को 3-0 से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा द्वितीय समाया पांडे ने वेदी को 3-1, लावण्या पांडे को 3-0 से हराकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया |

पुरुष वर्ग (ग्रुप A) –

सागर घाटगे ने डॉ मनीष अग्रवाल,नागेस्वर साहू एवं मानस पोद्दार को 3-0 से, डॉ मनीष अग्रवाल ने नागेश्वर को 3-0 से हराया। ग्रुप से सागर घाटगे ने सुपर लीग में प्रवेश किया।

पुरुष वर्ग (ग्रुप B ) –

अभिषेक राज ने गौरव शर्मा एवं हर्षित केड़िया को 3-0 से तथा अर्जुन मल्होत्रा को 3-1 से,गौरव शर्मा ने अर्जुन मल्होत्रा को 3-2 से तथा अर्जुन मल्होत्रा ने हर्षित केड़िया को 3-1 से हराया। ग्रुप से अभिषेक राज ने सुपर लीग में प्रवेश किया।

पुरुष वर्ग (ग्रुप C) –

अरिंदम देबनाथ ने शिवम सिंह,शुभम तिवारी एवम गर्वित सुराना को 3-0 से,शिवम सिंह ने गर्वित सुराना को 3-1 से तथा शुभम तिवारी ने गर्वित सुराना को 3-2 से हराया। ग्रुप से अरिंदम देबनाथ ने सुपर लीग में प्रवेश किया।

पुरुष वर्ग (ग्रुप D) –

विशाल डेकाटे ने गजेंद्र चौहान ,कुणाल चौबे एवम यश अग्रवाल को 3-0 से ,गजेंद्र चौहान में कुणाल चौबे एवं यश अग्रवाल को 3-0 से हराया। ग्रुप से विशाल डेकाटे ने सुपर लीग में प्रवेश किया।

पुरुष वर्ग (ग्रुप E) –

राजीव साहू ने अंशुमान शर्मा एवं रितेश मल्होत्रा को 3-0 से,तथा अंशुमन शर्मा ने रितेश मल्होत्रा को 3-0 से हराया

ग्रुप से राजीव साहू ने सुपर लीग में प्रवेश किया।

पुरुष वर्ग (ग्रुप F) –

श्लोक सोनी ने रामजी कुमार और यश रामानी को 3-1 से,तथा रामजी कुमार ने यश रामानी को 3-0 से हराया।

ग्रुप से श्लोक सोनी ने सुपर लीग में प्रवेश किया।

पुरुष वर्ग (ग्रुप G) –

करन मल्होत्रा ने ऋषभ नागवानी को 3-1 से तथा एंड्रू एवम वत्सल खाखरिया को 3 -0 से हराया,ऋषभ नागवानी ने एंड्रू एवम वत्सल खाखरिया को 3-0 से,तथा एंड्रू ने वत्सल खाखरिया को 3-0 से हराया। ग्रुप से करन मल्होत्रा ने सुपर लीग में प्रवेश किया।

पुरुष वर्ग (ग्रुप H) –

प्रणय चौहान ने लोकेश जांगडे, प्रदीप जनवाड़े, सुरेश शडिजा तथा अविनाश तिवारी को 3-0 से, लोकेश जांगडे ने प्रदीप जनवाड़े, सुरेश शडिजा एवम अविनाश तिवारी को 3-0 से, सुरेश शडिजा ने प्रदीप जनवाड़े, एवं अविनाश तिवारी को 3-0 से, तथा प्रदीप जनवाड़े ने अविनाश तिवारी को 3-1 से हराया। ग्रुप से प्रणय चौहान ने सुपर लीग में प्रवेश किया।

सब जुनियर बालक (U-15) वर्ग –

ग्रुप A से करण मल्होत्रा एवं एंड्र्यू तथा ग्रुप B से अर्जुन मल्होत्रा एवं यशवंत डेकाटे ने क्रमशः प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त कर सुपर लीग में प्रवेश किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button