छत्तीसगढ़

राजधानी में तीन दिन के चिंतन शिविर में पुरंदेश्वरी के बयान पर सीएम बघेल ने किया पलटवार

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सधे अंदाज में निशाना साधा। अमरकंटक और पेंड्रा की यात्रा से गुस्र्वार शाम को रायपुर पहुंचे बघेल ने कहा कि पुरंदेश्वरी जब हमारे साथ थीं तो ठीक थी, लेकिन अब उनको क्या हो गया है, जो इस तरह की स्तरहीन बात कर रही हैं। भाजपा में जाने के बाद उनकी मानसिक स्थिति इस स्तर पर उतर आई है। तीन दिन के चिंतन शिविर में उनके दिमाग से सिर्फ थूक ही निकला। बघेल ने कहा कि हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी।

पुरंदेश्वरी हम लोगों के साथ थीं, अर्जुन सिंह के साथ राज्यमंत्री थीं, तब तो ठीक-ठाक थीं। उनको यह सोचना चाहिए कि यदि आसमान पर थूकोगे तो खुद के चेहरे पर ही गिरता है। उधर, कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी ने कहा कि डी पुरंदेश्वरी के यह बोल बेहद स्तरहीन है। साफ तौर पर नजर आ रहा है कि वो कांग्रेस से कितनी नफरत करती हैं। उन्होंने पूरे छत्तीसगढ़ अपमान किया है।

मुख्यमंत्री बघेल ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को लेकर भाजपा के आरोपों का भी जवाब दिया। भाजपा ने आरोप लगाया था कि राहुल के नाम पर कांग्रेस सरकार अपने मंत्रियों और विधायकों को बरगला रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ऐसे आरोप लगाती है, क्योंकि उनको चिंता है कि राहुल के आने से यहां कांग्रेस मजबूत होगी। राहुल के छत्तीसगढ़ आने से भाजपा डरती है। हम अपने नेता को कब बुलाएंगे, ये हम देखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button