छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के इस जिले में कट्टा टिकाकर लूट, आरोपित गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में लूट की वारदात का मामला सामने आया है। आरोपी ने कट्टा टिकाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना नौ सितंबर की है। पुलिस खमतराई थाना पुलिस ने आरोपी आसिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस इस एंगल पर की जांच कर रही है कि आखिर आरोपी कट्टा कहां से लेकर आया था और इससे पहले भी क्या किसी वारदात अंजाम दे चुका है।

खमतराई थाना प्रभारी विनीत दुबे ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर अंग्रेजी शराब दुकान के पास की है। पीड़ित का नाम यशवंत कुमार ध्रुव निवासी रांवाभाटा है। वह पेपर डिजाइन का काम करता है। पीड़ित की शिकायत के मुताबिक, नौ सितंबर की रात करीब साढ़े आठ बाजे पेपर डिजाइन के ऑर्डर पर रावाभाटा जा रहा था।

इस दौरान ट्रांसपोर्ट नगर शराब भट्टी के पास एक व्यक्ति पैदल आया और अपने पास रखा कट्टा निकालकर जान से मारने की धमकी देकर मोबाइल लूट ले भागा। अपने साथ हुई लूट की इस घटना से डरे पीड़ित ने इसकी शिकायत दूसरे दिन थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पीड़ित युवक की शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ ही अपने मुखबिरों का नेटवर्क भी एक्टिव कर दिया।

सुराग मिलने पर पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा। उसके खिलाफ थाने में 25, 27 आर्म्स एक्ट, 292 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही कट्टा भी जब्त कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने कट्टा कहां से खरीदा है किससे लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button