छत्तीसगढ़

रायपुर में विधायक के बेटे पर आठ बदमाशों ने किया हमला, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

रायपुर। रायपुर के शंकर नगर इंडियन चिली के सामने रविवार तड़के सुबह करीब चार बजे दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। कांग्रेस विधायक मनोज मंडावी के बेटे अमन मंडावी को करीब आठ से 10 बदमाशों ने पीटा। मामले की शिकायत मिलने के बाद आरोपितों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खम्हारडीह थाने में एट्रोसिटी का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि बर्थडे पार्टी मनाकर वापस लौटने के दौरान गाड़ी पंचर हो जाने पर कमेंट्स करने पर हुआ था झगड़ा।

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह चार बजे के आस-पास बर्थ डे पार्टी के दौरान दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर बहस हुई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि मामला वाद-विवाद में तब्दील हो गया, जिसके बाद करीब 10 बदमाशों ने इंडियन चिल्ली रेस्टोरेंट के बाहर ही विधायक पुत्र अमन मंडावी जमकर पिटाई कर दी। अमन मांडवी के सिर और चेहरे पर चोट भी आई है।

मामले में हुई शिकायत पर पहले सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद इसे खम्हारडीह थाने में भेजा गया। खम्हारडीह थाना पुलिस ने बताया कि दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला आया है। करीब दर्जनभर से अधिक बदमाशों ने प्रार्थी अमन मंडावी के साथ मारपीट की है।

जहां घरेलू हिंसा के मामले न्यायालय में दाखिल होने से पहले ही निराकृत

शिकायत मिलते ही आठ आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 323, 147 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पूरे मामले से जुड़े कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही बाकी आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button