छत्तीसगढ़

राजधानी में बैंक अधिकारी से चैन स्नेचिंग करने वाले फरार, सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। राजधानी में शुक्रवार को दिनदहाड़े महिला से चैन स्नेचिंग की घटना हुई। जिसके बाद दोनों बाइक सवार चोर फरार हो गए। आसपास लगे सीसीटीवी की पुलिस जांच कर रही है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस दोनों चोरों को तलाशने में जुटी हुई है। घटना गोलबाजार थाना क्षेत्र के जयस्तंभ चौक की है। दरअसल, कार्पोरेटिव बैंक की अधिकारी किरण बालो खलखो अपनी अन्य तीन महिला सहकर्मियों के साथ सहकारिता कर्मी संघ की ओर से आयोजित पार्टी में शामिल होने जा रहीं थीं।

इस दौरान लाल गंगा की ओर से मोटरसाइकिल में आए दो अज्ञात लुटेरे किरण बाला खलखो के गले से चेन छीनकर फरार हो गए। महिला से चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे दूसरे राज्य के होने की संभावना जताई जा रही है। वजह लूट की वारदात को अंजाम देने वाली बाइक का नंबर दूसरे राज्य का बताया जा रहा।

घटना के बाद गोलबाजार पुलिस और सायबर सेल की संयुक्त टीम लुटेरों की तलाश में जुट गई है। महिला से चेन स्नेचिंग की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। गोलबाजार थाना पुलिस ने बताया कि जयस्तंभ चौक के पास चेन स्नेचिंग की वारदात हुई है।

राजधानी रायपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद है। एक बार फिर से वाट्सएप के माध्यम से अवैध वसूली करने का मामला सामने आया है। मौदहापारा थाना प्रभारी लक्ष्मी जायसवाल ने बताया कि शिकायतकर्ता ने थाना पहुंच रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसे अज्ञान मोबाइलधारक ने वाट्सएप पर मैसेज कर पहले पैसों की मांग की। मांग पूरी नहीं करने पर शिकायतकर्ता के परिवार के सदस्यों की तस्वीर अश्लील साइट पर अपलोड कर दी।

इसके बाद उसे ब्लाक करने पर आरोपी बार-बार फर्जी इंटरनेशनल नंबरों को बदल-बदल कर शिकायतकर्ता को परेशान कर रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईटी की धाराओं सहित आइपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की पतासाजी के लिए साइबर सेल को जानकारी दी है। आरोपी ने शिकायतकर्ता को पैसे भेजने के लिए अपना अकाउंट नंबर भी भेजा था। इसके आधार पर पुलिस टीम जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button