छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री रवि बोले- गोबर में बड़ा घोटाला कर रहे सीएम बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजनीति में एक बार फिर गोबर पालिटिक्स चर्चा में है। मुख्यमंत्री बघेल की गोधन न्याय योजना को लेकर बड़ा आरोप लगाया गया है। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि ने भिलाई में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का रिकार्ड तोड़ रहे हैं। बिहार में लालू ने चारा खाकर घोटाला किया, तो छत्तीसगढ़ में भूपेश गोबर में बड़ा घोटाला कर रहे हैं। रवि यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक कह दिया कि सीएम बघेल लालू से भी बड़ा गोबर घोटाला करेंगे।

वहीं, देर शाम भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में पत्रकारों से चर्चा में रवि ने कहा कि कांग्रेस वेंटीलेटर पर है, आखरी सांस ले रही है, ज्यादा दिन जीवित नहीं रहेगी। दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के कांग्रेस में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी विफल है और कन्हैया कुमार भी। देश की जनता बुद्धिमान है, राष्ट्रवादी है।

वह टुकड़े टुकड़े गैंंग को कभी पसंद नहीं करेगी। केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए रवि ने कहा कि जनता मोदी पर भरोसा करती है। उनकी कड़ी मेहनत और लगन से देश जिस तेजी से तरक्की कर रहा है। कांग्रेस के उन आरोपों का भी रवि ने जवाब दिया, जिसमें यह कहा जाता है कि मोदी सरकार अपने करीबी कारोबारी अंबानी और अडानी के लिए काम कर रही है। रवि ने कहा कि क्या अडानी और अंबानी मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पैदा हुए हैं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button