छत्तीसगढ़

फिटनेस वीक में शामिल होकर मंत्री डहरिया ने बढ़ाया नवयुवकों का उत्साह

आरंग। आरंग में चल रहे फिटनेस वीक में मंत्री डॉ डहरिया सुबह 08 बजे ही आरंग पहुच गये और फिटनेस् केम्प में शामिल हुए तथा नवयुवकों का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने अपने उद्बोधन में फिटनेस वीक की सराहना करते हुए कहा कि निश्चित रूप से हमारा आरंग सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ रहा है।यहां फिटनेस सप्ताह का आयोजन किया गया है

जिसका लाभ क्षेत्र के नवजवानों को मिल रहा है। शिक्षा के क्षेत्र में विकास के क्षेत्र एवं अन्य क्षेत्रों में हमारा प्रदेश आगे बढ़ रहा है उसी प्रकार स्वास्थ एवं योग के क्षेत्र भी आगे बढ़ने हम मिलकर प्रयास कर रहे है ।प्रशिक्षक प्रवीण माहेश्वरी ने भी इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि यहां लोग अच्छे से रूचि लेकर सीख रहे है जिससे उन्हें सिखाने में भी मजा आ रहा है। आपको बता दे की आरंग में डॉ. शिवकुमार डहरिया फैंस क्लब द्वारा 1 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक लोगो को सेहत के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से निःशुल्क फिटनेस वीक का आयोजन इंडोर स्टेडियम में किया जा रहा है।जिसमे सुप्रसिद्ध फिटनेस ट्रेनर और अभिनेता प्रवीण माहेश्वरी लोगो को सेहतमंद रहने के सुझाव और प्रशिक्षण दे रहे है।

आयोजन के बारे में डॉ. शिवकुमार डहरिया फैंस क्लब के प्रमुख सजल चंद्राकर ने जानकारी देते हुए बताया कि नगरीय प्रशासन एवं श्रम मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया के मार्गदर्शन में इसका आयोजन किया जा रहा है।उन्होंने ही आरंग की जनता को इंडोर स्टेडियम की सौगात दी है जिसके बाद यहाँ विभिन्न खेल प्रतियोगिताओ का आयोजन भी हो रहा है।स्टेडियम के जिम में 1अक्टूबर से शुरु हुआ है जो 7 अक्टूबर तक सुबह 7 से 8 बजे तक चलेगा।इसमें लोगो को सुप्रसिद्ध प्रशिक्षक द्वारा निःशुल्क में प्रशिक्षण दिया जा रहा है।जिसमे 16 वर्ष से 40 वर्ष आयुवर्ग के लोग शामिल है।इस फिटनेस वीक में शामिल होने श्रीमती शकुन डहरिया भी पहुची थी साथ ही नपा अध्यक्ष चंद्रशेखर चंद्राकर सहित पार्षद गण एल्डरमेन संगठन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्त्ता गण भी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button