छत्तीसगढ़

रायपुर की समस्याओं पर चर्चा करने महापौर के पास नहीं है समय-मीनल चौबे

रायपुर। रायपुर नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी पार्षद दल ने शहर के सभी 70 वार्ड में व्याप्त समस्याओं पर चर्चा करने के लिए सभापति प्रमोद दुबे से मंगलवार को मुलाकात कर सामान्य सभा बुलाने की मांग की है। नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा कि रायपुर के 70 वार्डों में विकास की हालत बहुत दयनीय है। पूर्व की सामान्य सभा में भी भाजपा पार्षद दल ने सभी वार्डों की समस्याओं को लेकर अलग से चर्चा करने का समय मांगा था, परंतु आज तक वह समय नहीं मिल पाया है।

मीनल चौबे ने कहा कि एक तरफ महापौर शहर में विकास की गंगा बहाने के दावे करते हैं। परंतु पार्षद दल जब उनसे समस्याओं पर चर्चा करना चाहते हैं, तो सामान्य सभा के आयोजन में रुचि नहीं दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि विगत दिनों बरसात के मौसम में शहर ने देखा है कि कुछ घंटे की बारिश में शहर तालाब बन जाते थे, जबकि इससे पहले महापौर नाली और नाले चौड़ीकरण के बड़े-बड़े दावे करते रहे।

भाजपा पार्षद दल ने आरोप लगाया कि चौक चौराहों का सुंदरीकरण को ही महापौर शायद शहर का विकास समझते हैं। यह साफ बताता है कि वे जिम्मेदारी से मुंह चुराना चाहते हैं, इसीलिए भाजपा पार्षद दल ने अपने संवैधानिक अधिकार के तहत सामान्य सभा बुलाकर वहां अपनी बात रखने सभापति से अनुरोध किया है।

भाजपा पार्षद दल के उपसभापति मनोज वर्मा, प्रवक्ता मृत्युंजय दुबे, कामनी देवांगन, कमलेश वर्मा, गोदावरी साहू, आशु चंद्रवंशी, विनोद अग्रवाल, सुशीला धीवर, रवि ध्रुव, चंद्रपाल धनगर, राम प्रजापति ,सावित्री साहू ,भोला साहू, सीमा मुकेश कंदोई,सरिता वर्मा, कुंवर राजियांत ध्रुव ने सभापति से मुलाकात की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button