छत्तीसगढ़

जशपुर जिले के पत्थलगांव की घटना पर 50-50 लाख मुवावजा दे भूपेश सरकार- हुलास साहू

छत्तीसगढ़। ग्राम विकास संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जशपुर जिले के पत्थलगांव में हुए घटना के मृतकों के पीड़ित परिवारों को 50-50 लाख व घायलों को उचित इलाज के साथ 5-5 लाख रुपये मुवावजा देने की मांग की।

खबरों से पता चला है कि आज जशपुर जिले के पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं के ऊपर एक कार सवार ने भरी भीड़ पर गाड़ी चढ़ा दी जिससे मौके पर एक व्यक्ति की मौत हो गयी , परन्तु अभी अभी 6-7 लोगो की मौत की खबर मिल रही है व 26 से अधिक लोग घायल हो गए घटना के बाद कार में सवार दो युवक कार छोड़कर भाग गए।

उक्त घटना पर समिति के प्रदेश अध्यक्ष साहू ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें आस्वस्त करें कि घटना को अंजाम देने वाले फरार आरोपी की जल्द गिरफ्तारी करेंगे व मृतकों के परिजनों को 50-50 लाख मुवावजा व घायलों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये देवें।

छत्तीसगढ़ ग्राम विकास संघर्ष समिति प्रदेश सचिव धर्मेन्द्र बैरागी ने कहा है कि जब मुख्यमंत्री अन्य प्रदेश की घटना पर जाकर उनके परिजनों से मिलकर उन्हें 50-50 लाख रुपये मृतकों के परिजनों को दे रहे है तो यह तो अपने प्रदेश के लोग है छत्तीसगढ़ के इन्ही लोगो ने कांग्रेस सरकार बनाई है, उन्हें इस घटना पर उतनी ही गंभीरता दिखानी होगी जितनी उन्होंने अन्य प्रदेश की घटना पर दिखाई हैं।

छत्तीसगढ़ ग्राम विकास संघर्ष समिति
9926951382

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button