छत्तीसगढ़

चरस की बिक्री के लिए ग्राहक तलाशते आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1.5 लाख रूपये का चरस जब्त

रायपुर। मादक पदार्थ चरस की बिक्री के लिए ग्राहक तलाशते आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 1.5 लाख रुपए कीमत का चरस जब्त किया गया है। थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत स्थित ग्राॅस मेमोरियल मैदान पास आरोपी चरस की बिक्री के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। आरोपी चरस को पोड़ी गढ़वाल (उत्तराखण्ड) से लाया था। आरोपी के कब्जे से 145.500 एमजी चरस कीमती 1,50,000 रुपए जब्त किया गया। साथ ही नगदी रकम 5,000 रुपए और घटना में प्रयुक्त मोटर
साइकिल क्रमांक सीजी/04/के वाय/9448 को भी जब्त किया गया है। आरोपी से जब्त सामान की कुल कीमत लगभग 2 लाख रुपए है।आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली में धारा 21(बी) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध दर्ज किया गया है।

आरोपी हरीश रावत 30 साल निवासी शिक्षक नगर बड़े उरला अभनपुर रायपुर है। कोतवाली पुलिस टीम को सूचना प्राप्त हुई थी। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना प्रभारी कोतवाली मोहसीन खान ने कोतवाली पुलिस की टीम को भेजा। मुखबिर के बताए स्थान पर जाकर वाहन और व्यक्ति चिन्हांकित किया गया। पुलिस टीम से बातचीत के दौरान आरोपी भागने लगा। टीम के सदस्यों ने पीछा कर पकड़ा गया। बैग की तलाशी लेने पर मादक पदार्थ चरस बरामद हुआ। आरोपी से इस काले कारोबार में जुड़े अन्य कारोबारियों के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है। इस काले कारोबार से जुड़े जो भी नाम सामने आएंगे उन सबके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button